नैनी के सहारे नहीं छोड़े बच्चे, बच्चे पालने के लिए करियर को bye-bye कह दिया इन हीरोइनों ने

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 03:13 PM (IST)

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस ने जैसे ही घर बसाया वैसे ही ब्रेक ले लिया और फैमिली में बिजी हो गई। लेकिन कुछ शादी और बच्चे होने के बाद भी काम करती रही जैसे करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा। इसी लिए वो लाइमलाइट में भी रही लेकिन करीना कपूर खान इस बात के लिए भी ट्रोल होती रही हैं कि उन्होंने अपने बच्चों की केयर खुद नहीं कि बल्कि पूरी तरह नैनी पर डिपेंड रखा लेकिन बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी रही जिन्होंने बच्चों को पालने के लिए करियर से ब्रेक लिया चलिए उन्हीं स्टार दीवाज के बारे में आपको बताते हैं।

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है ऐश्वर्या का, उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी काफी बड़ी हो गई है और अभी भी ऐश्वर्या हमेशा उनके साथ ही नजर आती है। ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को पालने के लिए करियर से ब्रेक लिया और बेटी को पूरा समय दिया। इसी लिए तो आराध्या को कभी नैनी के साथ नहीं देखा गया।PunjabKesari

2. काजोल

काजोल ने भी अपने परिवार और फैमिली संभालने के लिए करियर को अलविदा कह दिया था। न्यासा और युग की परवरिश के लिए काजोल ने काम ना करना ही जरूरी समझा।

3. शिल्पा शैट्टी कुंद्रा

शिल्पा शैट्टी भी दो बच्चों की मां हैं। वियान और समीशा। शिल्पा भी अपने बच्चों के साथ अक्सर स्पॉट होती है और पूरा समय देती है। शिल्पा शॉपिंग टाइम और खाने पीने के लिए जब भी जाती है बच्चे अक्सर शिल्पा केसाथ ही दिखते हैं और कभी उनके साथ नैनी नजर नहीं आईं।

PunjabKesari

4. सोहा अली खान

सोहा अली खान की भी एक खूबसूरत बेटी है इनाया नोमी खैमू। सोहा अक्सर हर इवेंट और बर्थ डे पार्टी यहां तक की वर्कआउट के समय भी बेटी को साथ लिए ही नजर आती हैं। सोहा बेटी इनाया को कुछ ना कुछ नया सिखाती ही रहती हैं वह भी बहुत कम ही नैनी के साथ नजर आती हैं।

5. नेहा धूपिया

नेहा धूपिया भी दो बच्चों की मां है और उन्हें पालने में बिजी हैं। नेहा खुद अपने बच्चों की केयर कर रही हैं।

PunjabKesari

6. अमृता सिंह

अमृता सिंह ने भी सैफ से शादी कर सारा और इब्राइम को जन्म दिया और उनके लिए करियर को अलविदा कह दिया। सैफ ने जब अमृता सिंह को तलाक दिया तो अमृता ने खुद ही सिंगल मदर बन बच्चों को पाला।

7. जया बच्चन

जया बच्चन ने भी अभिषेक और श्वेता के पालन-पोषण के लिए खुद काम करना बंद कर दिया था ताकि वह बच्चों को समय दे सके।

PunjabKesari

8. जेनेलिया देशमुख

जेनेलिया के दो बेटे हैं और जेनेलिया ने बड़े प्यार से दोनों बेटों को पाला है। यह तो उन बच्चों के संस्कार ही बताते हैं। कई बार उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

9. माही विज

टीवी एक्ट्रेस माही विज अब टीवी की दुनिया से दूर है। माही अपनी बेटी तारा की परवरिश में बिजी हैं और अक्सर सोशल मीडिया में बेटी के साथ वीडियो शेयर करती रहती है। शादी हो या कोई पार्टी तारा माही के साथ ही नजर आती है।

PunjabKesari

10. अनीता हसनंदानी

अनीता ने बेटे आरव को जन्म देने के बाद टीवी से ब्रेक लिया क्योंकि वह अपने बेटे की परवरिश पर ध्यान देना चाहती थी। अक्सर छोटी -छोटी वीडियो वह शेयर करती ही रहती हैं। अनीता ने खुद बेटे को पाला।

ऐसे ही ट्विंकल खन्ना, प्रीति जिंटा, प्रियंका चोपड़ा, वह भी बच्चों को पालने में बिजी हैं। उन्होंने नैनी पर ही बच्चों को पूरी तरह डिपैंड नहीं रखा। आपको कौन सी दीवा का तरीका सबसे ज्यादा पसंद है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static