Christmas Gift आइडियाज जो आपके पार्टनर को फील कराएंगे स्पेशल!

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 04:42 PM (IST)

आप अगर क्रिसमस पर पार्टनर के लिए कोई खास गिफ्ट तलाश रहे हैं तो आप कुछ डिफरेंट भी ट्राई कर सकते हैं। ये जरुरी नहीं है कि आप कोई चीज ही अपने पार्टनर को कोई महंगे गिफ्ट ही दें ब्लकि आप कुछ स्पेशल एक्टिविटी भी प्लान कर सकते हैं। इससे आपका पार्टनर बहुत स्पेशल फील करेगा। आईए जानते हैं क्रिसमस पर आप पार्टनर को क्या गिफ्ट दे सकते हैं।

PunjabKesari

होममेड फूड पार्टी

आप अगर क्रिसमस का दिन स्पेशल बनाना चाहते हैं तो इसके लिए पार्टनर का फेवरेट फूड बना सकते हैं। आप 5-6 डिशेज थोड़ी-थोड़ी मात्रा में बनाकर टेबल पर सजाकर रख दें। इससे भी पार्टनर को स्पेशल वाली फीलिंग आएगी।

PunjabKesari

मूवी टिकट

पार्टनर को आप किसी बहाने से घर पर ही रोक लें या फिर किसी काम से थियेटर आने के लिए कहें, जहां पर आपने फिल्म की टिकट बुक की है, ऐसे में पार्टनर को घर से थोड़ा ब्रेक भी मिलेगा और आपका क्रिसमस एक-दूसरे के साथ खास भी बन जाएगा।

पुरानी यादें

अच्छी यादों को हमेशा याद करना किसे पसंद नहीं होता। आप अपने पार्टनर के साथ बिताए वक्त की फोटोज को वीडियो फॉर्मेट में बनाकर उन्हें मैसेज कर सकते हैं। सुबह उठकर जब आपका पार्टनर इतना क्यूट मैसेज देखेगा, तो उनका क्रिसमस तो वैसे ही खास बन जाएगा।

PunjabKesari

किसी फ्रेंड या फैमिली के साथ  गेट टुगेदर

फेस्टिवल सीजन अपनों से मिलने का सबसे बेहतरीन बहाना होता है। आप किसी फ्रेंड या फैमिली मेंम्बर से मिलने उनके घर जा सकते हैं या फिर अगर आप आउटिंग के मूड में है तो आप उन्हें बाहर किसी कैफे में भी इंवाइट कर सकते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static