"1, 2, 3, 4 भाड़ में जाओ"...दिलो-दिमाग में छाए हुए हैं सिद्धार्थ के ये डायलॉग, आज के दिन बने थे Bigg Boss Winner

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 10:17 AM (IST)

देश का सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस इस साल कई आरोप झेल चुका है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो में नए रूल- रेगुलेशन देखने के साथ- साथ वो भी देखना को मिला जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। एमसी स्टैन को विनर बनाने के बाद बायस्ड और  बिग बॉस को एक साथ जोड़ा जा रहा है। इस बार फैंस को इस कदर निराशा मिली कि उन्होंने अगली बार शो देखने का भी मन बना लिया है। लेकिन हमें एक बात भूलनी नहीं चाहिए कि इसी शो ने हमें सिद्धार्थ शुक्ला से रू-ब- रू करवाया था। 


ठीक तीन साल पहले आज ही के दिन सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के 13वें सीजन के विजेता बने थे। उस दौरान उन्होंने मजबूत कंटेस्टेंट  आसिम र‍ियाज को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। हालांकि इस चमकते हुए सितारे ने अपनी जीत के कुछ देर बाद ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिस सिद्धार्थ की दमदार पर्सनैलिटी की दुनिया कायल थे, उसका यूं चले जाना किसी सदमे से कम नहीं था। 


वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव थे , लेकिन बिग बॉस ने तो उनकी पूरी जिंदगी ही बदल दी थी। बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली थी। बिग बॉस के घर में उनके सुख- दुख की साथी रही अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ भी उनका कनेक्शन खूब छाया रहा। 


फराह खान द्वारा दावा किया गया था कि बिग बॉस 16 भी  बिग बॉस के 13वें सीजन की तरह हिट है, लोग मानने भी लगे थे। अगर एमसी स्टैन की बात की जाय तो वह सिद्धार्थ के मुकाबले कहीं नहीं टिकते हैं। क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के अंदर नो सिर्फ दोस्ती निभाई बल्कि हर टास्क को शिद्दत से पूरा भी किया। तभी तो Bigg Boss 13 में बोले गए उनके डायलॉग आज भी लोगो के दिलो-दिमाग में छाए हुए हैं। 

PunjabKesari
सिद्धार्थ ने अपनी एक लड़ाई में कहा था- "1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10, 11, 12 भाड़ में जाओ तुम सब।  मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं तुम लोगों से रिश्ते बनाने नहीं आया हूं, समझ में आया। मेरे को चाटने की जरूरत नहीं है"।   उन्होंने बिग बॉस में रहते हुए भी बोला था-  ' तुम नहीं भिड़ोगे मैं भी नहीं भिड़ूंगा, तुम भिड़ोगे मैं भी नहीं छोड़ूंगा'।

PunjabKesari
सिद्धार्थ शुक्ला की यही बातें उन्हें भूलने नहीं देती।  शो के दौरान उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के भी काफी चर्चे रहे। वहीं, 'बिग बॉस' के घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स शेफाली जरीवाला, आरती सिंह और रश्मि से उनके अफेयर के किस्‍सों ने सभी को चौंका दिया था ।  आज उनकी जीत के तीन साल पूरे होने पर #SidharthShukla ट्रेंड  कर रहा है।  बहुत कम ऐसे सेलेब्स हुए जिनकी दीवानगी इस कदर लोगो के सर चढ़कर बोलती हैं कि उनके ना रहने पर भी उनके हर एक खास दिन को उनके फैंस द्वारा सेलिब्रेट किया जाए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static