मां की तरह हिट नहीं हो पाई बॉलीवुड की ये बेटियां

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 07:26 PM (IST)

कहा जाता है कि ब़ॉलीवुड में नेपोटिज्म चलता है। अक्सर स्टारकिड्स को जल्दी ऑफर मिलते हैं लेकिन बहुत से स्टारकिड्स ऐसे भी है जिन्हें मौके मिलने के बावजूद सक्सेस नहीं मिली और उन्हें ना चाहते हुए भी इंडस्ट्री को टाटा-बॉय करना पड़ा चलिए इस पैकेज में आपको उन स्टारकिड्स हीरोइन्स की बारे में बताते हैं जिनकी मांएं तो अपने जमाने में सुपरहिट रही लेकिन वह खुद फ्लॉप रहीं।

 

हेमा मालिनी- ईशा देओल

हेमा मालिनी का जलवा आज भी कायम है और उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी लेकिन ऐसी किस्मत ईशा देओल की नहीं रही। उन्हें मौका तो मिला लेकिन सक्सेस नहीं.

PunjabKesari

डिंपल कपा़ड़िया- ट्विंकल खन्ना

डिंपल कपाड़िया अपने जमाने की बेहद हसीन एक्ट्रेस में रही और उनके काम को भी काफी तारीफें मिली लेकिन ऐसी तारीफें उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना के हिस्से नहीं आई उनकी दूसरी बेटी रिंकी खन्ना ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा लेकिन फ्लॉप रहीं।

 

श्रीदेवी कपूर- जान्हवी कपूर

श्रीदेवी कपूर को लोग आज भी याद करते हैं। उनके जैसी दमदार एक्ट्रेस इंडस्ट्री में ना थी ना होगी लेकिन ऐसी सफलता उनकी बेटी जान्हवी के हिस्से में फिलहाल नहीं आई।

PunjabKesari

तनूजा- तनीषा मुखर्जी

तनूजा और उनकी बड़ी बेटी काजोल का करियर तो हिट रहा लेकिन तनीषा को मुश्किल से ही कुछ फिल्में मिली और वह भी फ्लॉप ही रही।

 

शर्मिला टैगोर- सोहा अली खान

शर्मिला टैगोर का फैशन सेंस और फिल्मी करियर दोनों ही सुपरहिट रहा लेकिन ऐसा फेम सोहा और सबा अली खान के हिस्से में नहीं आई। सबा तो फिल्मों से दूर ही रही। सोहा कुछ फिल्मों में नजर आई लेकिन उन्हें सक्सेस नहीं मिलीं।  

PunjabKesari

सारिका ठाकुर- श्रुति और अक्षरा हासन

सारिका ठाकुर का करियर बहुत बढ़िया रहा और बड़ी बेटी श्रुति का भी वह बॉलीवुड में तो नहीं लेकिन साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं लेकि अक्षरा का  करियर फ्लॉप ही रहा।

उसी तरह अनिल कपूर का करियर जितना झक्कास रहा उनके बच्चों का उतना ही फ्लॉप उनकी बेटी सोनम और हर्षवर्धन को लोगों का प्यार नहीं मिल पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static