बहुत याराना लगता है! ये बॉलीवुड स्टार्स अपनी Friendship से कायम कर रहे मिसाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 04:05 PM (IST)

आज  National Best Friends Day  मनाया जा रहा है, जिसको लेकर सारे बहुत एक्साइटेड हैं। ऐसे में सभी अपने खास दोस्तों को विश करने में बिजी हैं। ऐसे में हमारे बॉलीवुड सितारे भी  पीछे नहीं हैं। तो चलिए हम आपको बताने जा रहे हैं बी टाउन की वो सबसे पक्की दोस्ती जो दुनिया भर में हैं सबसे ज्यादा मशहूर.....


रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी

 रणबीर कपूर और Director अयान मुखर्जी की दोस्ती फिल्म वेक अप सिड के दौरान हुई। शूटिंग के वक्त ही ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। इसके बाद से ही दोनों को साथ में हैंग आउट करते और मस्ती करते देखा जाता है।

PunjabKesari

अजय देवगन- रोहित शेट्टी

अजय और रोहित की दोस्ती को बॉलीवुड में सबसे गहरी दोस्ती माना जाता है। इनका रिश्ता करीब 25 साल पुराना है। दोनों ने साथ में गोलमाल, गोलमाल रिटर्न, गोलमाल 3, बोल बच्चन और सिंघम जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी दोस्ती में आज भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है।

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडिज- सोनम कपूर

सोनम कपूर, जैकलीन और सोनम की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ होगा। जहां सोनम की शादी में जैकलीन सबसे ज्यागा मस्ती करती दिखाई दी थीं। वहीं सोनम के मुश्किल वक्त में भी जैकलीन ने उनका काफी साथ दिया था। फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के दौरान जब सोनम बीमार हुई थीं, तब जैकलिन उन्हें देखने अस्पताल भी पहुंती थीं।

PunjabKesari
अर्जुन कपूर- रणवीर सिंह

बॉलीवुड के गुंडे रणवीर और अर्जुन को कई बार साथ में धमाल मचाते हुए देखा गया है। कॉफी विद करण में दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था। ऑन स्क्रीन ये 'गुंडे' रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ-आलिया भट्ट

कैटरीना कैफ और आलिया की दोस्ती से तो सभी वाकिफ हैं। हालांकि पहले माना जाता था कि रणबीर के साथ रिलेशन के कारण दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करेंगी लेकिन कैटरीना और आलिया से न सिर्फ से ट्रेंड खत्म किया बल्कि अपनी प्यारी सी दोस्ती से सभी की सोच में परिवर्तन भी कर डाला।

PunjabKesari
करीना कपूर खान- अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड में आज तक हमने अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट के बारे में तो काफी बार सुना है। लेकिन इनमें से कुछ ही एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्हें बेस्ट फ्रेड्स फॉरऐवर कहा जा सकता है। इन्हीं में से एक करीना और अमृता की दोस्ती भी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static