Corona Update: जालंधर में कोरोना ने फिर दी दस्तक, जिले के ये इलाके होंगे सील

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 12:15 PM (IST)

कोरोना के केस एक बार फिर रफतार पकड़ रहे हैं। देश के सभी राज्यों में कोरोना की एक और लहर आने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं बात पंजाब की करें तो पंजाब में भी लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। बीते सोमवार को जालंधर में 171 नए मामलों की पुष्टि हुई है और वहीं बीते दिन 107 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है और जिले में 3 मौतें भी हो गई हैं जिसके बाद प्रशासन और आम लोगों की चिंता बढ़ गई है। 

PunjabKesari

इन्हीं बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए थे और अब प्रशासन ने कुछ इलाकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन में डालने का फैसला लिया है। ये जोन सरकार की तरफ से पहले ही बनाए गए थे और इस जोन का अर्थ है वो इलाके जहां 5 से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं उस इलाके को माइक्रो कंटेनमेंट जोन कहा जाएगा। 

यह इलाके होंगे सील 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो दुर्गा कॉलोनी, मोती बाग और महेंद्र सिंह कॉलोनी को सील किया जाएगा। वहीं आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर का खतरा हर तरफ मंडरा रहा है। जिला प्रशासन और सरकार की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं कि कोरोना की रोकथाम की जाए इसके लिए सरकार आम लोगों से गाइडलाइन्स का पालन करने के लिए भी निवेदन रही है। आपको बता दें कि डीसी घनश्याम थोरी ने सेहत विभाग के अधिकारियों को रोजाना 6 हजार लोगों के सैंपलों की जांच करने के आदेश दिए थे। इसके बावजूद सैंपलों की संख्या बढऩे की बजाय कम होने लगी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static