Elle Sustainibility Awards की विजेता बनी ये Actresses, लोगों में अवेयरनेस फैलाने के लिए हुई सम्मानित

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 12:26 PM (IST)

बीती रात एले सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स का आयोजन किया गया था। इस अवार्ड्स के पहले एडीशन में फैशन और जीवन के अन्य क्षेत्रों में एक क्रांतिकारी स्थायी बदलाव लाने वाली एक्ट्रेस और अन्य फैशन सेलेब्स के लिए यह जश्न मनाया गया। इसमें फैशन डिजाइनरों से लेकर कई सारे ब्यूटी एक्सपर्ट्स, जलवायु कार्यकर्ताओं और कई बी-टाउन एक्ट्रेसेज को पर्यावरण की रक्षा करने के लिए और एक स्थायी भविष्य की दिशा में कार्य करने वालों के प्रयासों को पहचानने और उन्हें सम्मानित करने के लिए यह अवॉर्ड्स रखे गए थे। इस अवॉर्ड्स में भूमि पडनेकर,रवीना टंडन, दीया मिर्जा, रकुल प्रीत समेत कई एक्ट्रेसेज को सम्मानित किया गया। तो चलिए आपको बताते हैं अवार्ड्स से सम्मानित हुई एक्ट्रेसेज की लिस्ट...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

भूमि पडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पडनेकर एक्टिंग के अलावा कई और सोशल एक्टिविटीज में भी आगे रहती हैं। एक्ट्रेस ने अखिल भारतीय जलवायु चर्चा अभियान, क्लाइमेट वारियर की पहल के साथ अपनी डेली लाइफ में स्थायी प्रथाओं को अपनाने के बारे में जागरुकता फैलाने में हमेशा सबसे आगे रही हैं। ऐसे में बीती शाम उन्हें एले सस्टेनेबिलिटी चैपिंयन ऑफ द ईयर की अवॉर्ड् से सम्मानित किया गया है। 

PunjabKesari

दिया मिर्जा 

दिया मिर्जा संयुक्त राष्ट्र के सतत विकास लक्ष्यों की अधिवक्ता और संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण सद्भावना राजदूत की महासचिव हैं। वह नियमित रुप से पर्यावरण और वन्यजीवों की सुरक्षा के लिए अपनी आवाज उठाती रहती हैं। ऐसे में उन्हें बीते दिन एली लीडर्स ऑफ चेंज का अवॉर्ड मिला। 

PunjabKesari

रवीना टंडन 

एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अपने बेबाक अंदाज के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वह सामाजिक और पर्यवारण मुद्दों पर भी अपनी राय रखती नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने पर्यावरण संरक्षण के लिए भी अपना समर्थन कई बार दिखाया है। इसके अलावा वह स्थायी लाइफस्टाइल का भी नेतृत्व कर रही हैं। उनकी इसी पहल ने उन्हें एले सस्टेनेबिलिटी हीरो ऑफ द ईयर बना दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

कल्कि कोचलिन 

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन भी अपने ऑर्गेनिक पहनावे और पर्यावरण के प्रति प्रेम को लेकर हमेशा आगे रही हैं। ऐसे में उनके द्वारा किए गए कार्यों को सराहने के लिए उन्हें बीती शाम एले सस्टेनेबल मोल्ड ब्रेकर के रुप में सम्मानित किया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani)

रकुल प्रीत 

स्टाइलिश दिखने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी अपने लाइफस्टाइल के जरिए कई बार सस्टेनिबिलिटी को डेवलेप कर चुकी हैं। ऐसे में उनके काम को सराहते हुए बीती शाम उन्हें एले सामाजिक उत्तरदायित्व के रुप में सम्मानित किया गया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Palak Chopra

Recommended News

Related News

static