मलाइका ही नहीं इनको भी उम्र से छोटे लड़के से हुआ प्यार तो क्यों...?

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 06:29 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स रील और रियल दोनों ही लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। फैंस को इनकी पर्सनल जिंदगी की बातें जानने की उत्सुकता शुरू से ही रही है। फिर वो बात उनके अफेयर से जुड़ी हो या काम से... इनके प्यार-व्यार के किस्से, एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर्स सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौरते हैं। 

अफेयर को लेकर ही इन दिनों लाइमलाइट में है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर। आए दिन बॉलीवुड की ये हॉट अदाकारा स्पॉट हो ही जाती है लेकिन अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल करते हैं। इसके पीछे की वजह मलाइका का अर्जुन से बड़े होना और एक टीनएज बच्चे की मां होना भी है। 

PunjabKesari

हालांकि मलाइका की तरह सुष्मिता भी अपने से कई साल छोटे लड़के रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

PunjabKesari

इससे पहले गौहर खान ने भी अपने से करीब 11 साल छोटे जैद दरबार को जीवनसाथी के रुप में चुना लेकिन मलाइका को लेकर यूजर्स का गुस्सा कुछ ज्यादा ही निकलता है। 

PunjabKesari

हालांकि यह फैसला उन दोनों का ही है। इसमें किसी दूसरे की दखल अंदाजी सहीं नहीं क्योंकि रिलेशनशिप में कपल की आपसी बॉडिंग होना जरूरी है लेकिन ऐसे सवाल लड़कियों पर ही क्यों उठाए जाते हैं। इससे पहले प्रियंका ने निक को चुना तो लोगों ने उन्हें मां-बेटे की जोड़ी कहा जबकि सैफ अली खान भी करीना से काफी बड़े हैं। वहीं संजय दत्त भी मान्यता से काफी ज्यादा एज गैप रखते हैं हालांकि इस बारे में उन्हें ट्रोलिंग का शिकार नहीं होना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static