हार कर भी Winner से ज्यादा फेमस हो गए ये 6 लोग, आज इन्हें मिलने के लिए तरसते हैं फैंस

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 04:44 PM (IST)

अक्सर हम लोग इसी उदाहरण पर चलते हैं कि जो जीता वो सिकंदर लेकिन इस बात को भूल जाते हैं कि हार भी, जीत तक पहुंचने का ही एक पहलू है क्योंकि हार भी ही हमे आगे निकलने का हौंसला देती हैं और उसी की उदाहरण हैं ये 10 फेमस लोग जो आज जाने माने स्टार्स हैं। जहां लोग सिर्फ विनर को ही याद रखते हैं वही आज हम आपको रियलिटी शो के उन कंटेस्टेंट के बारे में बताते हैं जो जीते नहीं थे लेकिन आज विनर से ज्यादा फेमस हैं ।

पहला नाम है जुबिन नौटियाल

जुबिन नौटियाल ने इंडस्ट्री को ब्लॉक बस्टर गाने दिए हैं। बंजरगी भाई जान का जिंदगी कुछ तो बता जैसे कई हिट गानों के लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने करियर के दिनों में एक्स फेक्टर नाम के शो से गायिकी की शुरुआत की थी लेकिन वह टॉप 25 तक भी नहीं पुहंच पाए थे उस समय के जज थे सोनू निगम, श्रेया घोषाल और संजे लीला भंसाली जिन्हें जुबिन की आवाज ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई थी। हारने के बावजूद आज जुबिन इंडस्ट्री में सक्सेसफुल आर्टिस्ट हैं। उनकी आवाज सुनने के लिए लोग तरसते हैं।

नंबर 2 धर्मेंश येलांडे

डांस कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह कई फिल्मों में बड़े-बड़े स्टार के लिए कोरियोग्राफी कर चुके हैं लेकिन आपको बता दें कि धर्मेंश ने डी आई डी रियलिटी शो सीजन 2 में हिस्सा लिया था जिसके विजेता वह नहीं रहे थे। वह फर्स्ट रनरअप रहे थे लेकिन बावजूद इसके उनका काम और फेम दोनों ही सुपरहिट रहा। वह डांस प्लस में बतौर जज भी नजर आ चुके हैं।

नंबर 3 राघव जुयाल ( क्रॉकरॉक्ज़ ) 

राघव के डिफरेंट डांस पेशन को तो हम सब जानते हैं इसी के साथ वह लोगों को अपनी कॉमेडी से खूब हंसाते भी है। लेकिन शो में भी वह भी नहीं जीते थे। डीआईडी सीजन 3 में वह सेकिंड रनरअप रहे थे।इसके बावजूद उन्हें खूब पॉपुलेरिटी मिली।

नंबर 4 नेहा कक्कड़

बबली सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम तो आज बच्चा बच्चा जानता है। उनकी आवाज बॉलीवुड में खूब धमाल भी मचा रही हैं। उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल सीजन 2 सिंगिग रियलिटी शो से की थी जिसमें वह जीत नहीं पाई थी।

नंबर 5 अरिजीत सिंह

नेहा कक्कड़ की तरह अरिजीत सिंह भी आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। आज वह बड़े बड़े स्टार्स जैसे शाहरुख, रणबीर को प्लेबेक सिंगिग के जरिए अपनी आवाज देते हैं। हालांकि साल 2005 में फेम गुरुकुल नाम के शो से शुरुआत करने वाले अरिजीज 6वीं पॉजिशिन पर ही शो से बाहर निकल गए थे।

नंबर 6 पर VJ बाणी

बाणी सिंह, जिन्हें लोग आज वीजे बाणी और बाणी जे के नाम से भी जानते हैं। वह इंडियन फिटनेस मॉडल एक्ट्रेस और MTV इंडिया की पूर्व प्रिजेंटर रह चुकी हैं। वह एमटीवी रोडीज के सीजन 4 में दिखीं थी जहां वह रनरअप रही थी। बाद में उन्होंने यही शो होस्ट करना शुरु किया जिसमें उन्हें काफी सफलता भी मिली। वह बिग बॉस 10 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी जहां वह फर्स्ट रनरअप रही।

तो देखा आपने की यह फेमस सेलिब्रिटीज शो जीत नहीं पाए थे लेकिन उन्होंने सफलता का मुकाम जरूर हासिल किया जो हम सभी को मोटिवेट करता है कि हारना जिंदगी की हार नहीं बल्कि आगे बढ़ते रहना ही जिंदगी जीने का नाम है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static