ढोल पर खूब थिरके अनंत-राधिका, प्यार और यादगार पलों से भरी है  हल्दी की अनदेखी वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 01:42 PM (IST)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को भले ही काफी दिन हो गए हैं, लेकिन लोगों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर अभी भी अंबानी परिवार की तस्वीरें और वीडियो छाई हुई हैं।  हाल ही में कपल की हल्दी सेरेमनी की एक बेहद ही शानदार वीडियो सामने आई है, जिसमें शादी से पहले की रस्मों की खुशनुमा और रंगीन झलक दिखाई गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले और शादी के जश्न में बॉलीवुड, हॉलीवुड, राजनीति, वैश्विक नेताओं, व्यापार और खेल जगत के कई मशहूर चेहरे शामिल हुए, जिससे यह एक भव्य आयोजन बन गया। अब इस वीडियो में पूरा परिवार एक अलग ही मस्ती के मूड में नजर आ रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में अंबानी और मर्चेंट्स को इस रस्म का पूरा आनंद लेते हुए दिखाया गया। इसमें नीता और मुकेश अंबानी और परिवार के अन्य सदस्य खुशी से झूमते हुए हल्दी में लिपटे हुए दिखाई दिए। यह समारोह मस्ती, हंसी, प्यार और यादगार पलों से भरा था। एक झलक में अनंत अपने माता-पिता को हल्दी लगाते दिखाई दिए।

PunjabKesari
इस दौरान नीता और मुकेश भी एक दूसरे के चेहरे पर हल्दी लगाते और दिल खोलकर नाचते नजर आए। खूबसूरत दुल्हन राधिका अपने परिवार के सदस्यों को हल्दी लगाते हुए खुशी से नाचती-कूदती नजर आईं। वह और अनंत भी ढोल की थाप पर थिरकते हुए उत्सव का पूरा आनंद लेते नजर आए। श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने भी राधिका के चेहरे पर हल्दी लगाई और उनकी खुशी साफ नजर आई।

PunjabKesari
इस कार्यक्रम में कई हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए और अंबानी परिवार के साथ जश्न मनाया। हालांकि, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी ऊर्जा और पावर-पैक केमिस्ट्री से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। कहने की जरूरत नहीं कि हार्दिक और रणवीर के डांस ने पूरा धमाल मचा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static