पहले FIR अब दो शो हुए पोस्टपोन, फिर झमेले में फंसा The Kapil Sharma Show

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 02:39 PM (IST)

टीवी की सबसे मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पर एक बार फिर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दुनिया भर से इतना प्यार मिलने के बाद भी कपिल शर्मा के दो शो पोस्टपोन हो गए हैं। यह खबर सुन उनके फैंस काफी नाराज हैं। कपिल पिछले कुछ समय से अपनी टीम के साथ  यूएस और कनाडा में शोज कर रहे हैं।

PunjabKesari
कपिल शर्मा के न्यूयॉर्क में 9 जुलाई और 23 जुलाई को दो शो होने थे, जो अब नहीं होंगे। वहां के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा-  ‘द कपिल शर्मा शो जो कि 9 जुलाई को Nassau Coliseum में और 23 जुलाई को Cue Insurance Arena में होने वाला था, शेड्यूलिंग विवाद की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है। 

PunjabKesari

 सैम सिंह ने बताया- कपिल के इन शोज के लिए खरीदी गई टिकटें रीशेड्यूल डेट के लिए वैलिड होंगी। अगर आप रीफंड चाहते हैं, तो प्लीज जहां से टिकट ली थी वहां संपर्क करें’। वहीं इससे पहले अमेरिका के Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के ख‍िलाफ कॉन्‍ट्रैक्‍ट तोड़ने का केस दर्ज करवाया था। यह मामला 2015 में नॉर्थ अमेरिका टूर से जुड़ा है।

PunjabKesari
अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के अनुसार, कपिल शर्मा ने 2015 में छह शो के लिए उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था। आरोप है कि कॉमेडियन ने उन छह शो में से एक में परफॉर्म नहीं किया था। इतना ही नहीं कॉमेडियन ने वादा किया कि वो इसका भुगतान किया हुआ पैसा वापस कर देंगे, लेकिन आज तक वह पैसे वापिस नहीं आए।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static