जश्न में डूबा अंबानी परिवार, रिहाना के बाद अब इस अमेरिकन बैंड ने जमाया रंग...लीक हुई Video

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 10:13 AM (IST)

इन दिनों अगर किसी चीज की बात चल रही हैं तो बस अनंत अंबानी और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग की। क्रूज में बेहद luxury पार्टी चल रही है जिसपर पूरे बॉलीवुड ने शिरकत ने की है। 29 से शुरु हुई ये पार्टी 1 जून तक चलेगी। पिछली बार जहां प्री-वेडिंग में रिहाना और दिलजीत जैसे स्टार्स आए थे, वहीं इस बार एक अमेरिकन बैंड पार्टी में अपना जलवा दिखा रहा है। हम बात कर रहे हैं फेमस म्यूजिक बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज की, जिन्होंने क्रूज में अपने परफॉर्मेंस से समां बंध दिया। 

 बैक्स्ट्रीट बॉयज ने दी दमदार परफॉर्मेंस 

दरअसल, एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें बैक्स्ट्रीट बॉयज के मेंबर्स व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं और आई वॉना विद यू गाने पर परफॉर्मेंस दे रहे हैं। पार्टी में मौजूद लोग अमेरिकन म्यूजिक बैंड की परफॉर्मेंस पर झूमते नजर आए। बता दें, ये शानदार म्यूजक ग्रुप जहां भी जाता है महफिल में चार- चांद लगा देता है। इसके अलावा अनन्या पांडेऔर रणवीर सिंह की भी इटली से तस्वीर सामाने आई हैं जहां वो इटली के खूबसूरत नजरों का मजा ले रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

इन स्टार्स ने लगाया पार्टी में मेला

बुधवार को इटली से शुरू हुई राधिका और अनंत की क्रूज पार्टी शुक्रवार को फ्रांस में खत्म होगी। शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह और करीना कपूर समेत तमाम स्टार्स कपल की खुशियों का हिस्सा बनने इटली पहुंचे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static