हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर, चेहरे पर मुस्कान...शादी के बाद कुछ ऐसा था इन न्यूली वेड एक्ट्रेसेस का First Look

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 01:12 PM (IST)

हर नई नवेली दुल्हन चाहती है कि शादी के बाद उसका लुक ऐसा हो कि लोग उसे बस देखते ही रह जाएं। जब बात बी- टाउन की एक्ट्रेस की हो तो लोगों की excitment कुछ ज्यादा ही बढ़ जाता है। हर कोई जानना चाहता है कि उनके चहेती स्टार शादी के बाद कैसी नजर आती है। हाल ही में साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी शादी के बंधन में बंध गए हैं, ऐसे में नई-नवेली दुल्हन ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया। हंसिका की तरह ये  एक्ट्रेस भी शादी के बाद बेहद खूबसूरत नजर आई थी। चलिए नजर डालते हैं इन सभी के लुक पर।

PunjabKesari
हंसिका मोटवानी

सबसे पहले बात करते हैं नई नवेली दुल्हन हंसिका मोटवानी की जो ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लग रही थी।  हंसिका जहां हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर और पिंक कलर के सूट में कहर ढा रही थी तो वहीं उनके जीनवसाथी हल्के गुलाबी रंग के कुर्ता-पजामा में काफी जच रहे थे। 

PunjabKesari
कैटरीना कैफ 

सभी की चहेती कैटरीना कैफ हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर भरकर पहली बार जब लोगों के सामने आईं  तो उनकी एक झलक देखने के लिए सभी बेकाबू हुए जा रहे थे। पिंक सलवार सूट में नई नवेली दुल्हन शर्माती दिखाई दी थी। विक्की के साथ उनकी जोड़ी कमाल दिख रही थी।

PunjabKesari
यामी गौतम

एक्ट्रेस यामी गौतम जितनी खूबसूरत दुल्हन के रूप दिखी उतनी ही प्यारी वह लग रही थी शादी के बाद। ग्रीन कलर की साड़ी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा पहने यामी किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे

इस लिस्ट में  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को कैसे भूल सकते हैं। नई नवेली दुल्हन बनीं अंकिता नीले रंग की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थी।  गले में हार, मंगलसूत्र और हाथ में हीरे की अंगूठी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट ने अपने First Look से सभी को हैरान कर दिया था। शादी के बाद वह सिंपल फ्लोरल प्रिंट वाले सलवार सूट में नजर आई थी। न्यूली वेड आलिया के इसस लुक को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। 

PunjabKesari

मौनी रॉय 

मौनी रॉय भी नई नवेली दुल्हन के रूप में काफी सुंदर लग रही थी। एक्ट्रेस ने लाल बनारसी सिल्क की साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज और भारी ईयररिंग्स पेयर किए थे। मौनी ने अपने लुक को सिंदूर, खुले बाल और मेकअप से कंप्लीट किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static