Isha Ambani की Doll Bag के बदले आ जाएगा आलीशान घर, Ambani's Girls के 5 महंगे Handbags

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 03:58 PM (IST)

मेट गाला इवेंट में मुकेश नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी शिरकत दी। इस दौरान ईशा अंबानी ब्लैक साड़ी स्टाइल ड्रेस में नजर आई जिसके साथ उन्होंने ब्लैक डॉल बैग पकड़ा था। उनका ये खूबसूरत युनीक सा बैग ही सबसे ज्यादा हाइलाइट हुआ।

ये छोटा सा बैग काफी कीमती भी था जो की चैनल ब्रांड का डॉल शेप बैग था। डॉल के चेहरे पर बिंदी और माथे पर मोतियों की माथा-पट्टी लगी थी। बैग इंडियन ट्रडीशनल ब्राइडल लुक से इंस्पायर्ड था जिसकी कीमत 30, 550 डॉलर है यानि करीब 24 लाख 97 हजार रू.।

PunjabKesari

लेकिन ये कोई उनका पहला बैग नहीं था जो इतना महंगा था। इससे पहले भी ईशा महंगे से महंगा बैग कैरी कर चुकी हैं।

इससे पहले ईशा अपनी बेस्टी कियारा आडवाणी की शादी में भी एक स्टाइलिश व महंगा बैग लेकर पहुंची थी । ईशा ने 'केली 20 मिनी सेलियर बैग' पिंक एप्सम लेदर का बना बैग कैरी किया था जो  लग्जरी ब्रांड 'Hermes Paris' का है।  ईशा के एक फैन पेज के अनुसार इस छोटे से बैग की कीमत 38,550 अमेरिकी डॉलर यानी 31 लाख 70 हजार रुपए है। 32 लाख का बैग है ना सच में होश उड़ाने वाली कीमत। तभी तो सबकी नजर उस पर टिकी थी।

PunjabKesari

 लग्जरी और महंगे बैग कैरी करने में उनकी मां नीता अंबानी और भाभी श्लोका व राधिका भी पीछे नहीं है। नीता अंबानी ने एक इवेंट में हारमेस ब्रांड का ही स्नेक स्किन टेक्सचर बैग कैरी किया था जिसकी कीमत करीब 25 लाख रु. बताई जाती है। यहीं नहीं उनके लगभग सभी ब्रांडेड बैग्स की कीमत आसमान छूती है।

PunjabKesari

राधिका मर्चेंट ने हाल ही में एक मिनी बैग कैरी किया था। ये बैग जितना छोटा था कीमत उतनी ही बड़ी। माचिस के आकर का सिल्वर कलर का ये बैग Hermes Kelly morphose ब्रांड का था जिसकी कीमत 63,750 डॉलर यानी 52 लाख 30 हजार रुपए बताई गई।

PunjabKesari

इससे पहले भी राधिका एक पिंक कलर का मिनी हैंडबैग लिए अबूजानी संदीप खोसला के एक इवेंट में गई थी। उनका ये मिनी क्रोकोडाइल हैंडबैग भी Hermes ब्रांड का ही था जिनकी कीमत 1.64 करोड़ रु. बताई गई! भई सच में उड़ गए था होश ।

PunjabKesari

ऐसे हैंडबैग्स की उनका पास लंबी लिस्ट हैं जिनकी कीमत लाखों-करोड़ों में है। इतनी कीमत में तो आप एक आलीशान बंगला व अपार्टमेंट खरीद सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static