राखी के पति रितेश की इस हरकत से परेशान हुई तेजस्वी, कहा- 'जीजा ने मेरा हाथ पकड़ा'

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 05:12 PM (IST)

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' में घर के अंदर काफी ड्रामा हो रहा है। शो में हुई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने तो तहलका मचा दिया है। खासकर राखी सावंत और उनके रहस्यमयी पति रितेश की एंट्री के बाद ड्रामा दोगुना हो गया है। मीडिया और दर्शकों को पहली बार अपना चेहरा दिखाने वाले रिते अपना खेल खेल रहे हैं लेकिन इसी बीच, तेजस्वी प्रकाश ने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के सामने कुछ चौंकाने वाली बातें कही।

तेजस्वी ने कहा, ‘जीजा ने मेरा हाथ पकड़ा’

लेटेस्ट एपिसोड में करण और तेजस्वी बेडरूम में साथ बैठे होते हैं कि तभी तेजस्वी करण को कहती हैं, "मुझे राखी के पति रितेश से काफी अनकम्फर्टेबल महसूस होता है।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण हुए हैरान

आगे तेजस्वी कहती हैं, "जब वो जीजा पहले दिन आया तो उसने मुझसे बात करने की कोशिश की, वो मेरे इतना पास-पास आ रहा था। तब किचन प्रतीक भी था और उसने मुझसे कहा, 'सुनो, तेजस्वी अगर तुम्हें जीजू  के साथ असहज महसूस हो, तो तुम फौरन मुझे बताना’, वो बहुत अजीब है।” इसके बाद करण कहते हैं कि राखी को तो ये हाथ लगाता नहीं ये।’ जहां करण को रितेश के बारे में जानकर हैरानी हुई वहीं, वह तेजस्वी के मुंह से प्रतीक की तारीफ सुन शॉक्ड भी हुए। करण ने कहा कि उन्होंने इसके बारे में उन्हें क्यों नहीं बताया?

PunjabKesari

'मुझे अनकंफर्टेबल लगता है'

जब करण तेजस्वी से पूछते हैं कि आखिर उसे ऐसा क्यों लगता है? तब तेजस्वी कहती हैं, "जब रितेश घर में आए थे तो उन्होंने मुझे अनकम्फर्टेबल महसूस करवाया था। वह लगातार मेरे पास आ रहे हैं और बात करते समय एक बार मेरा हाथ भी पकड़ा था। यहां तक कि रितेश की बॉडी लैंग्वेज भी सही नहीं थी।" आगे तेजस्वी कहती हैं कि राखी और रितेश जैसे लोग संस्कृति के बारे में बात करते हैं। शुक्र है कि राखी और रितेश जैसे लोगों के हाथ में हमारा भारतीय कल्चर नहीं है।

PunjabKesari

हालांकि तेजस्वी ने कहा कि रितेश के साथ साथ उन्हें अभिजीत बिचकुले से भी डर लगता है इसी वजह से वो दोनों ही कंटेस्टेंट से दूरी बनाकर रखती हैं। अब सच्चाई क्या है ये तो बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट ही जानें। वही टीआरपी की बात करें तो बिग बॉस का ये सीजन पिछले सीजनों से ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पा रहा आप किस कंटेस्टेंट की गेम को पसंद करते हैं और क्या ड्रामा क्वीन फिर इंटरटेनमेंट के लिए ड्रामा क्रिएट करेंगी। हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static