''आशिक बनाया आपने'' की तनुश्री का जबरदस्त Transformation, नई लुक में पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 06:35 PM (IST)

आशिक बनाया आपने' फिल्म से रातों-रात स्टार हुई एक्ट्रेस तुनश्री दत्ता जैसे फैमस हुई थी वैसे ही इंडस्ट्री से गायब भी लेकिन हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया और उनका जबरदस्त टांसफोमेशन देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं और उनके इस बदले लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस में पहने तनुश्री काफी फिट नजर आई जैसे कि वह अपने करियर के शुरुआत में दिखती थी। खबरों की मानें तो तनुश्री ने 15 किलो वजन कम कर लिया है। तनुश्री का यह ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लगता है तनुश्री फिल्मी दुनिया में वापिसी करने को तैयार हैं। 

अब बात करते हैं कि आखिर तनुश्री ने इतना वजन कम किया कैसे। इसके लिए तनुश्री ने अपनी डाइट सही की और जमकर वर्कआउट किया। वह अपनी डाइट में ब्रोकली सलाद व नॉन वेज सब शामिल करती है। तनुश्री इस बात का ध्यान रखती हैं कि वो जो भी खाए वो पौष्टिक हो और फैट फ्री भी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

एक वक्त में तनुश्री के बढ़े वजन को देख लोग हैरान रह गए थे। तनुश्री ने एक्टिंग करियर छोड़ आध्यात्मिकता का रास्ता चुन लिया था। फिर लंबे समय बाद तनुश्री तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने एक पुराने मामले में एक्टर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए भारत में मीटू अभियान की शुरुआत की थी

PunjabKesari

यही नहीं एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि नाना पाटेकर के इस व्यवहार पर आवाज उठाने के लिए उन्हें फिल्मों से बाहर कर दिया गया था।

खैर आपको इनका फैट टू फिट लुक कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static