Trendy Looks: सर्दियों में क्यूट और स्टाइलिश दिखने के लिए परिणीति चोपड़ा से लें Idea

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 11:48 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी खूबसूरती के साथ- साथ फैशन और स्टाइल में भी किसी से कम नहीं हैं। पिछले कुछ समय से वहअपने  फैशन स्टाइल से फैंस को काफी  इम्प्रेस कर रही हैं। अगर आप भी विंटर्स में स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक चाहती हैं तो  परिणीति से आइडिया जरुर लें।

PunjabKesari

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई परिणीति के  फैशन स्टाइल को खूब पसंद किया गया था। उनका  ट्रेंडी ब्राउन शेड का आउटफिट फुल स्लीव्स, रिब्ड हेमलाइन, बॉडी-स्किमिंग फिट और क्रॉप्ड लेंथ का था।  एक्ट्रेस का लॉन्गलाइन ब्राउन कोट काफी Attractive लग रहा था। 

PunjabKesari

परिणीति नए साल को सेलिब्रेट करने यूरोप गई थी, जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी। एक तस्वीर में वह  ब्राउन स्वेटर और ब्लैक लेदर पैंट और विंटर कोट में नजर आई थी।  उन्होंने ब्राउन हैट और मैचिंग स्लिंग बैग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari
वहीं एक तस्वीर में  परिणीति व्हाइट स्वेटर के साथ व्हाइट पैंट पहनी नजर आई थी। बैनी टोपी में वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी। इस आउटफिट के साथ उन्होंने एक बैग भी कैरी किया था। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस का  स्कर्ट ऐंड टॉप लुक भी खूब पसंद किया गया था। इस दौरान परिणीति ब्लैक कलर की नी-लेंथ स्कर्ट को वाइट टॉप के साथ मैच किया था। इसके साथ क्रीम शेड के कोट ने उनका स्टाइल स्टेटमेंट बढ़ा दिया था। 

PunjabKesari

 परिणीति चोपड़ा ने ऑफ व्हाइट कलर के लॉन्ग कोट को  ब्लैक टी-शर्ट और मिंट ग्रीन कलर का लोवर के साथ कंप्लीट किया था। अपने लुक को क्यूट बनाने के लिए उन्होंने व्हाइट शूज को चुना। 

PunjabKesari
परिणीति चोपड़ा ने व्हाइट कलर की लॉन्ग हुडी के साथ लेगिंग और लॉन्ग बूट्स पहने हैं।  अगर आप अपने लुक को  डिफ्रेंट बनाना चाहती हैं तो उनकी तरह ब्लैक लेगिंग, ग्लोव्स और कैप पहन सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static