दुबली-पतली लड़कियां भी दिख सकती हैं स्टाइलिश, बस Priyanka के फैशन टिप्स को करें फॉलो

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 01:02 PM (IST)

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी को भला कौन नहीं जानता होगा। बिग बॉस के घर में बस एक ही नाम सुनाई  देता है वह है प्रियंका का। बात चाहे अपने हक की लड़ाई लड़ने की हो या गेम की टीवी की ये चहेती बहू कभी पीछे नहीं हटती है।

PunjabKesari
सिर्फ बिंदास अंदाज ही नहीं उनका फैशन सैंस भी खूब धमाल मचा रहा है।  ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका चौधरी बिग बॉस 16 की फैशनिस्टा बन चुकी है। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक वह  हर आउटफिट में बेहद  ही खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं।

PunjabKesari
उनकी खास बात यह है कि वह अच्छे से जानती हैं कि किस आउटफिट को किस तरह कैरी करना है, यही कारण है कि वह फैशन के मामले में फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं कर रहे हैं।

PunjabKesari
प्रियंका चाहर ने इस धारणा को भी बदल दिया है कि दुबली-पतली लड़कियां हॉट और स्टाइलिश नहीं लग सकती। यदि उनकी तरह सही फैशन स्टाइल को फॉलो किया जाए तो कोई भी खूबसूरत दिख सकता है। 

PunjabKesari
अगर आप भी बहुत  पतली हैं तो आज आपके लिए प्रियंका के कुछ कलेक्शन लेकर आए हैं जिसे आप अपनी फिगर के हिसाब से कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
अगर आप पार्टी या शादी में जा रही हैं तो प्रियंका को ये लुक आपके बेहद काम आएगा। याद रखें इस तरह का लहंगा चुनें जिसमें शरीर भरा भरा लगे। 

 PunjabKesari
प्रियंका के आउटफिट में स्टाइलिंग ऑप्शन की कमी नहीं है।  वह अपने अपने कर्व्स को बेहद ही खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट करती है, जो उनके लुक को और कूल बनाता है। 

PunjabKesari

दरअसल प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत में कुछ फैशन कैंपेन के लिए मॉडलिंग की थी। तभी वह हर समय तैयार रहना पसंद करती हैं और उन्हें सबसे अच्छा दिखना भी पसंद है, ये तस्वीरें इस चीज की गवाह है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static