रश्मिका मंदाना के स्टाइल का हर कोई दीवाना,  सबसे खूबसूरत ट्रेडिशनल Outfit पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 12:18 PM (IST)

साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज अपना   26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने शानदार अभिनय और ग्लैमरस स्टाइल के चलते ही उन्होंने कुछ ही सालों में अपनी एक खास जगह बना ली है। एकटिंग के साथ- साथ मंदाना स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं है। तो चलिए आज आपको साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के कुछ ट्रेडिशनल आउटफिट दिखाते हैं, जो किसी भी त्योहार या फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट हैं। 

PunjabKesari
अनारकली सूट 

अगर आप नवरात्रि के खास मौके या किसी पार्टी में कुछ नया पहनना चाहती हैं तो आप रश्मिका मंदाना का क्रीम कलर अनारकली सूट ट्राय कर सकती हें। ये सूट समर के लिए एकदम  बेस्ट आउटफिट साबित होगा, इसके साथ ही स्टाइल के मामले में भी यह कमाल का है। 

PunjabKesari

 ब्लू लहंगा

रश्मिका ने डीप नेक ब्लाउज व गोल्डन कढ़ाई वाला ब्लू लहंगा पहनकर पूरी लाइमलाइट लूट ली थी। उनकी इस ड्रेस का गला काफी डीप था जिससे वे अपनी बोल्डनेस को फ्लॉन्ट करते पाई गई। इस  डिजाइनर लहंगे में वह क्यूट लगने के साथ- साथ ग्लैमरस भी लग रही थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए थे। 

PunjabKesari
 कॉटन की साड़ी 

रश्मिका को कॉटन की साड़ियां भी बेहद पसंद है।  ब्राउन कलर की साड़ी में उनका लुक देखने लायक था।  ये लुक जितना सिंपल था उतना ही अट्रैक्टिव था। अपनी खूबसूरती को चार चांद लगाने के लिउ उन्होंने फूलों के टियारे को कैरी किया था। इस सिंपल लुक में रश्मिका की मुस्कान किसी को भी घायल कर दे। सिंपल और क्यूट दिखने के लिए आप भी इस तरह का लुक फॉलो का सकती हैं। 

PunjabKesari
ट्रेडिशनल विद मॉडर्न लुक

 फूलों के डिजाइन वाली ब्लू कलर की बॉर्डर वाली साड़ी को भला कौन भूल सकता है। रश्मिका का ट्रेडिशनल विद मॉडर्न लुक खूब पसंद किया गया था। स्लीवलेस ब्लाउज और बाजू के ऊपर से पल्ले से उनका लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा था। एक्ट्रेस की ये साड़ी जानी-मानी सेलेब्स की फैशन डिजाइनर निकिता गुजराल के कलेक्शन से ले गई थी। 

PunjabKesari
ग्रीन लहंगा

बोटल ग्रीन रंग के लहंगे में एक्ट्रेस को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। एमरैल्ड झुमको, मैचिंग रिंग और एक सुंदर डायमंड के ब्रेसलेट के साथ उन्होंने अपने लुक को एक्सेसराइज किया। उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट वेव्स में खुला रखा और अपने मेकअप को मिनिमल लेकिन ग्लैमरस रखा।

PunjabKesari

लाल साड़ी


अदाकारा ने  लाल रंग की साड़ी में भी खूब जलवा बिखेरा था। रेड कलर की साड़ी और गोल्डन ब्लाउज में वह बला की खूबसूरत लग रही थी। अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए उन्होंने बड़े-बड़े ईयररिंग्स और नेकलेस पहना था। इसके साथ ही हाथों में बना टैटू एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static