होने वाली दुल्हन कपड़ों को लेकर है Confuse, तो प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 06:21 PM (IST)

वेडिंग सीजन चल रहा है , ऐसे में दुल्हन के लिए आउटफिट्स चुनना कोई आसान काम नहीं है।  वैसे तो सभी शादी के कपड़े एक जैसे ही होते हैं लेकिन स्टाइल, कलर और प्रिंट सेलेक्ट कर आप हर आउटफिट को परफेक्ट लुक दे सकती हैं। अगर आप फिर भी Confuse हैं तो प्रियंका चोपड़ा से टिप्स ले सकती हैं। हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी तक प्रियंका हर लुक में कमाल की लग रही थी। खास बात यह है कि इस तरह के आउटफिट बड़ी ही आसानी से आपको बाजार में मिल जाएंगे। चलिए पीसी के वेडिंग ड्रेसेस पर डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari
हल्दी सेरेमनी के ट्रेडिशनल कपड़े


सबसे पहलेबात करते हैं हल्दी सेरेमनी की इस दौरान  प्रियंका और उनके पति निक ने व्हाइट कॉम्बिनेशन के ट्रेडिशनल कपड़े पहने थे । प्रियंका ने इस रेड बॉर्डर एम्ब्रॉयडरी वाली व्हाइट अनारकली सूट के साथ बांधनी दुपट्टा कैरी किया था। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने ब्रॉड नेकलेस भी पहना था। निक जोनस ने भी हल्दी सेरेमनी पर प्रियंका से मैच करता हुआ रेड आउटलाइन वाला व्हाइट कुर्ता पजामा पहना था।

PunjabKesari
मेहंदी की रस्‍म के लिए मल्‍टीकलर लहंगा

 बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी मानी गई प्रियंका और निक की वेडिंग पिक्चर्स ने सभी को क्रेजी कर दिया था। अपनी  मेहंदी की रस्‍म के लिए पीसी ने अबुजानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ 48 कलियों वाला राजस्‍थानी लुक वाला मल्‍टीकलर लहंगा पहना था। यह लहंगा  विंटेज कलेक्‍शन एजएसके से पिक किया था। मल्टी कलर राजस्थानी आउटफिट के साथ उन्होंने राजस्थानी ज्वैलरी भी कैरी की थी। 

PunjabKesari
संगीत सेरेमनी में साड़ी

अपनी  संगीत सेरेमनी में प्रियंका गोल्डन सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आई थी। लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में कमाल की लग रही थी। अपने इस लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने डायमंड नेकलेस और ईयररिंग्स कैरी किए थे। निक जोनस भी इस दौरान डार्क रॉयल ब्‍लू कलर की बंद गला अचकन और चूड़ी दार पैजामा पहने नजर आए थे। 

PunjabKesari

शादी का लहंगा 

वहीं शादी वाले दिन की बात करें तो प्रियंका के लिए शादी का लाल जोड़ा सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार किया था। फ्रेंच नॉट संग क्रिस्टल और सीक्वन वर्क वाले इस जोड़े ने खूब वाहवाही लूटी थी। लहंगे की डिजाइन की बात करें तो सिल्क फ्लोस, सीएम रेड क्रिस्टल और धागे का सारा काम हाथ से किया गया था। इस लहंगे  को बनाने में 110 कारीगर के साथ-साथ 3720 घंटे लगे थे। साथ में जो मुगल ज्वेलरी पहनी गई थी वह  डायमंड, पन्ने, जापानी मोती की बनी हुई थी। 

PunjabKesari
वाइट वेडिंग गाउन ने बटाेरी सुर्खियां

इस सभी आउटफिट में से सबसे ज्यादा सुर्खियां उनके वाइट वेडिंग गाउन ने बटोरी थी। अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में उन्होंने वाइट क्रिस्‍टल्‍स गाउन को पहना था जिसे अमेरिकी फैशन डिज़ाइनर राल्‍फ लॉरेन ने पूरे 1826 घंटों में तैयार किया था। उनका यह ब्राइडल गाउन पूरी तरह से पर्सनलाइज्‍ड था। उनके इस गाउन में निक जोनस के नाम से लेकर 7 और नाम काढ़े गए थे। 

PunjabKesari

रिसेप्शन में पहना ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा

शादी के बाद  प्रियंका ने अपने  रिसेप्शन लुक से भी सभी का ध्यान अपनी और खींचा। इस दौरान प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था जिस पर सिल्वर कलर की हैवी एंब्राइड्री का वर्क था। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए प्नियंका ने स्मोकी आई और डार्क लिपस्टिक के साथ डायमंड ज्वैलरी भी केरी की थी। उन्होंने सफेद गुलाब से बन बनाया था। 

PunjabKesari

बॉलीवुड रिसेप्‍शन का लुक भी था कमाल 

अपनी बॉलीवुड रिसेप्‍शन में भी प्रियंका हर बार की तरह अलग अंदाज में नजर आई। वेडिंग रिसेप्‍शन के लिए उन्होंने अबू जानी संदीप खोसला के कॉस्‍ट्यूम को चुना। प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिसेप्‍शन में लाइट ग्रे कलर की कस्‍टम टुल स्प्रिंग ब्‍लॉसम र्स्‍कट पहनी जिस पर हैंड एम्‍ब्रॉयडरी की गई थी। इसके साथ ही स्‍कर्ट पर ऑर्गेन्‍जा और सिफॉन के फ्लार्स बनाए गए थे। स्‍कर्ट पर क्रिस्‍टल और बीड वर्क भी था, जो ड्रेस को और भी खूबसूरत बना रहा था


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static