ताहिरा ने ताजा की कॉलेज के दिनों की यादें, फोटो देख आयुष्मान बोले- कितना बेवकूफ था

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 10:53 AM (IST)

बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ी आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी से कौन वाकिफ नहीं है। दोनों एक दूसरे को प्यार के साथ-साथ एक दूसरे की रिस्पेक्ट भी करते हैं। आयुष्मान और ताहिरा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और आए दिन वह अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ताहिरा ने एक बार फिर अपने कॉलेज दिनों को याद कर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसपर आयुष्मान को पहचानना फैंस के लिए काफी मुश्किल होगा। 

PunjabKesari

ताहिरा ने शेयर की कॉलेज के दिनों की तस्वीर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

पुराने दिनों की यादें ताजा कर ताहिरा ने इस तस्वीर के साथ एक सुंदर सा कैप्शन भी लिखा है। तस्वीर को शेयर कर ताहिरा ने लिखा , ' लाल आंखें, सीडी, कॉलरबोन, खुद से स्टाइल किए हुए फ्रिंजेस (उन दिनों इन्हें फ्लिक्स कहा जाता था), कभी न थमने वाली हंसी और पेट में उड़ने वाली तितलियों के दिन!' यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस भी इस पर कमेंट कर रहे हैं। 

आयुष्मान ने किया ऐसा रिएक्ट 

पत्नी ताहिरा की इस तस्वीर को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर लिखा , 'कितना वेबकूफ था।' वहीं एक्टर ने ये भी बताया कि यह तस्वीर 2003 की है। 

PunjabKesari

 बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और वह कॉलेज दिनों में भी साथ थे। इसके बाद लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। फैंस इस जोड़ी को खूब प्यार करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static