‘फटी जींस’ विवाद पर ताहिरा कश्यप ने कसा तंज, बिकिनी वीडियो किया शेयर

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 02:02 PM (IST)

महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देने के बाद से उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत सुर्खियों में बने हुए हैं। कई बाॅलीवुड सेलेब्स उनकी निंदा कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह रिप्ड जींस तो नहीं लेकिन बिकिनी में पोज जरूर दे रही हैं। 

PunjabKesari

ताहिरा कश्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी पहने वीडियो शेयर की है। जिसमें वह बिकिनी पहने बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कम से कम रिप्ड जींस तो नहीं पहनी।' 

यहां देखें ताहिरा की पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

 

हर मुद्दे पर बेबाकी से राय देने वाली ताहिरा कश्यप की यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। ताहिरा ऐसी पहली सेलिब्रिटी नहीं है जिसने सीएम रावत के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी हो। इससे पहले जया बच्चन, नव्या नवेली नंदा, कंगना रनौत जैसे सेलेब्स इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। 

PunjabKesari

यह है पूरा मामला 

तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देते हुए कहा था, 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' जिसके बाद से सीएम की सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static