सुहागरात की तस्वीरों के बाद अब वायरल हुआ स्वरा का Wedding Card, स्पेशल मैसेज में लिखा- 'इंकलाब जिंदाबाद'

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2023 - 01:00 PM (IST)

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर पहले अपने विवादों के लिए जानी जाती थी अब वह शादी को लेकर चर्चाओं में है। उन्होंने समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष फहद अहमद को अपना हमसफर चुन लिया है, जिसके बाद से ही उन्हें लोगों के ताने सुनने को मिल रहे हैं। स्वरा के फैसले को लेकर अभी लोगो का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ था कि उन्होंने अब कुछ ऐसा कर दिया जिस पर विवाद होना तय है।

PunjabKesari

40 दिनों तक दुनिया के सामने अपनी शादी को सीक्रेट रखने के बाद स्वरा अब कुछ भी छिपाने के लिए तैयार नहीं है, तभी तो उन्होंने अपनी सुहागरात की तस्वीरें शेयर करने में भी परहेज नहीं किया। अब उनकी शादी का एक अनोखा कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें ना तो शादी की डेट का जिक्र है और न ही किसी रस्म का। हां पर इसमें  'इंकलाब जिंदाबाद' जरूर लिखा गया है।

PunjabKesari
इस कार्ड के जरिए स्वरा ने बताया कि उन्हें फहद अहमद से प्यार कब हुआ। शादी के कार्ड में दुल्हन को लाल लहंगे में और दूल्हे को मटमैले रंग की शेरवानी में दिखाया गया है, जो अपनी खिड़की से एक विरोध प्रदर्शन को देख रहे हैं। कार्ड में एक थिएटर या मल्टीप्लेक्स भी बना है, जिसके ऊपर शाहरुख खान और काजोल स्टारर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का पोस्टर लगा है। 

PunjabKesari
इसके बाद कार्ड पर लिखा दिखाई दिखा-  कई बार हम किसी चीज को काफी समय तक ढूंढते हैं और फिर पता चलता है कि वह आपके पास ही थी। हम प्यार की तलाश में रहे थे, पर दोस्ती पहले मिल गई। एक विरोध प्रदर्शन के साथ यह सब शुरू हुआ था, जो एक राजनीतिक घटना के बाद आगे ही बढ़ता चला गया। उस अंधेरे में हमें रोशनी मिली और एक दूसरे को हमने एक अलग नजरिए से देखा और फिर नफरत के समय में हमें प्यार मिला। हां, शुरुआत में काफी एंग्जाइटी थी, डर था। लेकिन साथ ही विश्वास और उम्मीद भी है। प्लीज इस बसंत आप हमारी खुशियों में शामिल हों। रस्में मार्च 2023 में दिल्ली में शुरू होगीं।'

PunjabKesari

कार्ड में कुछ चीजें भी लिखी हैं। जैसे कि 'हम भारत के लोग', 'इंकलाब जिंदाबाद' और 'हम सब एक हैं'। जहां कुछ लोग इस अनोखे कार्ड की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ का गुस्सा  'इंकलाब जिंदाबाद' देखकर बढ़ गया। बता दें कि स्वरा और फहद की शादी 6 जनवरी को ही हो गई थी मगर लोगों को इसकी जानकारी 40 दिन बाद लगी। तब से ये दोनों चर्चा में है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static