चेहरे पर स्माइल हाथ में गुलदस्ता लेकर रैंप पर उतरी सुष्मिता सेन, लोग बोले- ये है असली Queen

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 04:34 PM (IST)

लैक्मे फैशन वीक और सुष्मिता सेन का नाता बेहद पुराना है। बंगाली ब्यूटी का फैशन स्टाइल जरा हटके है, तभी तो उन्हें फैशन queen कहा जाता है।  एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ ही फैशन और स्टाइल के मामले में भी बहुत आगे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)


मिस युनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन ने एक बार फिर लैक्मे फैशन वीक के रैंप वॉक पर अपनी अदाएं दिखाकर सभी को मदहोश कर दिया। वह डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए शो स्टॉपर बनी थी।

PunjabKesari
खास बात यह है कि सुष्मिता हाल ही में हार्ट अटैक का शिकार हुई थी, ऐसे में उन्हें इस अंदाज में देखना फैंस के लिए काफी खुशी भरा रहा।सु ष्मिता सेन रैम्प पर लैमन कलर का लहंगा पहनकर उतरी थी। हर बार की तरह इस बार में उन्होंने अपनी अदाओं से लोगों की धड़कनें बढ़ाने का काम किया। 

PunjabKesari
इस ट्रेडिशनल लहंगे ने उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा दिया। देख सकते हैं कि वह गुलदस्ता लेकर रैंप पर उतरी, इसके बाद वहां मौजूद  audience में से किसी एक को गुलदस्ता पकड़ा दिया और फिर जमकर पोज दिए। 

PunjabKesari
 सुष्मिता ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ रैंप वॉक किया, उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा था कि वह हार्ट अटैक का शिकार हो चुकी हैं। उनकी खास बात यह है कि वह किसी भी तरह के आउटफिट को आसानी से कैरी कर लेती है। 

PunjabKesari
 अगर आप भी पारंपरिक तरह से अपने लहंगे को शो करना चाहते है तो अनुश्री का यह लहंगा क्लेकशन बेस्ट ऑप्शन रहेगा। आप चाहें तो  सुष्मिता की तरह बालों को खुला रखकर मिनिमल ज्वैलरी और ग्लैम पिक्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static