जिंदगी से प्यार है तो अपना ख्याल रखो... हार्ट अटैक के बाद Live होकर सुष्मिता सेन ने दी ये सीख

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 07:19 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की सेहत की चिंता इन दिनों सबको सता रही है। चिंता हो भी क्यों ना  एक्ट्रेस हाल ही में  बेहद बड़ी सर्जरी से गुजरी है। हार्ट अटैक की खबर सांझा करने के बाद अब सुष्मिता ने खुद लाइव आकर दुनिया को बताया कि अब वह कैसी हैं और इस दौरान उन्हें किस- किस परेशानी से गुजरना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर ना सिर्फ अपना हेल्थ अपडेट दिया बल्कि उन्हें नई जिंदगी देने वाले  डॉक्टरों का भी शुक्रिया अदा किया। वीडियो की शुरुआत में उन्होंने बताया कि वायरल होने के चलते उनका गला खराब है। वह कहती हैं-  'सभी ने बहुत मैसेज कॉल किए। मेरी सलामती के लिए दुआएं किए। उन सभी को थैंक्यू। मुझे ये सब देखकर बहुत अच्छा लगा'। मैं इसके लिए आप सभी से प्यार करती हूं, इसके लिए थैंक्यू'। 

PunjabKesari
लोगों से बात करने के दौरान सुष्मिता सेन थोड़ी भावुक भी होती दिखाई दी। उन्होंने कहा- जब वह ननावती अस्पताल में भर्ती थीं तो किसी को भी ये नहीं पता चलने दिया गया कि मैं वहां भर्ती हूं। मैं नहीं चाहती थी सब को उस समय पता चले। इसीलिए उन्होंने डॉक्टरों के साथ साथ सिक्योरिटी और स्टाफ का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी संदेश दिया कि "अपनी जिंदगी से प्यार करते हो अपना  ख्याल रखो। जिंदगी में ये सब चलता है। ये नहीं तो कुछ और होगा"।  

PunjabKesari
जो लोग इस बात से हैरान थे कि इतना फिट रहने के बाद भी एक्ट्रेस के साथ ऐसा क्यों हुआ? उनको भी सुष्मिता ने अपने इस वीडियो में समझाने की कोशिश की है। उन्होने बताया कि वर्कआउट करने का उन्हें फायदा हुआ है क्योंकि उनके हार्ट में 95 % ब्लॉकेज हो गया था। मगर जिम, वर्कआउट और हेल्दी लाइफस्टाइल की वजह से उन्हें रिकवर होने में मदद मिली है। एक्टर्स कहती है कि आजकल बहुत सारे यंग लोगों को हार्ट अटैक आ रहा है। मैं तो उन सभी से कहना चाहती हूं कि सब अपना ख्याल रखें खुद को मॉनिटर करते रहें।

PunjabKesari
याद हो कि  सुष्मिता सेन ने वीरवार को बताया था कि उन्हें कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि  हृदय रोग विशेषज्ञ ने सर्जरी के दौरान उनके दिल में एक स्टेंट डाला था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static