''मेरी बेटियां मेरी जान है, मेरी राजकुमारियां हैं'' सुनकर Fans को आया सुष्मिता पर बेहद प्यार

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 06:20 PM (IST)

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की ऐसी हिरोइन हैं जिन्हें लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि एक केयरिंग मां के तौर पर भी जानते हैं। अक्सर वह बेटियों के साथ अपनी वीडियो व तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अक्सर वह कहती हैं कि मेरी बेटियां मेरी जान है मेरी प्रिंसेस हैं। 

हाल ही में सुष्मिता, बेटियों के साथ लाइव आई तो उन्हें देखकर फैंस ने एक ही बात बोली कि आप बहुत ही अच्छी मां है... सुष्मिता अपनी दोनों ही बेटियों से बहुत प्यार करती हैं। बता दें ये दोनों बच्चियां उन्होंने गोद ली थी। सुष्मिता ने भले ही शादी नहीं कि लेकिन मां बनने सुख पाया। वह एक ऐसी उदाहरण है जिन्होंने साबित किया कि मां बनने के लिए कोख से बच्चा पैदा करना जरूरी है ये ममता है, जिसे किसे भी बच्चे पर लुटाया जा सकता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

 

सुष्मिता सेन के अलावा एक्ट्रेस, रवीना टंडन, सनी लियोन, मंदिरा बेदी और टीवी एक्ट्रेस माही विज ने भी बच्चों को गोद लिया ताकि इन्हें अच्छी लाइफ अच्छी परवरिश मिल सके। रवीना ने तो गोद ली बेटी की शादी कर दी थी और अब तो वह नानी भी बन चुकी हैं। इसी तरह मंदिरा बेदी ने भी एक बच्चा गोद लिया था। वहीं सनी लियोन भी एक गोद ली बेटी को अच्छी परवरिश दे रही हैं। बता दें कि निशा वो लड़की थी जिसे किसी कारण वश कोई गोद नहीं ले रहा था लेकिन सनी ने उन्हें ही अपना बेटी बनाने का फैसला किया आए दिन वह बेटी के साथ स्पॉट होती है और बच्चों को ही अपना पूरा समय दे रही हैं।

PunjabKesari

मिथुन चक्रवर्ती ने भी एक बच्ची गोद ली थी जो काफी बड़ी हो चुकी हैं। एक नागरिक होने के नाते यह हमारा कर्तव्य बनता है कि हम समाज को एक अच्छा मैसेज दें और एक मिसाल कायम करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static