सुशांत की बहन ने पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार, कहा- सबूतों के साथ छेड़छाड़ न हो

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 10:50 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों सुशांत के पिता ने पटना पुलिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है। 

PunjabKesari

श्वेता ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्विट कर लिखा, 'डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ खड़े हैं। हम एक बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था जब वह बॉलीवुड में थे और न ही अभी हमारे पास कोई है। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ एक सही तरीके से संभाला जाए और किसी भी तरह के सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की उम्मीद।' 

 

श्वेता ने इस पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ इंडिया को भी टैग किया है। श्वेता सिंह लगातार सोशल मीडिया पर भाई सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने सोशळ मीडिया पर #justiceforsushantsinghrajput नाम से कैंपेन भी चलाया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत के पिता के.के. सिंह ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद बिहार पुलिस रिया के घर मुंबई पूछताछ के लिए पहुंची थी। वहीं रिया ने भी खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि सच सामने आएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static