सुशांत केस में महारष्ट्र सीएम से मनोज तिवारी की अपील, बोले- 62 दिन बाद भी FIR दर्ज नहीं

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 05:08 PM (IST)

सुशांत मामले में सीबीआई और ईडी की पूछताछ जारी है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। अब इस बीच भोजपूरी एक्टर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने उद्धव ठाकरे को सुशांत मामले में सहयोग करने की अपील की है। 

PunjabKesari

मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की सरकार से इस केस की जांच में मदद करने के लिए कहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'निजी ज़िंदगियों का पोस्टमार्टम इसलिए हो रहा है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के 62 दिन बाद भी एफआईआर महाराष्ट्र सरकार दर्ज नहीं कर पायी। ये फिल्म जगत के लिए भी बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है...सब से गुज़ारिश हैं आगे आयें और महारष्ट्र के सीएम को निवेदन कर जांच में सहयोग करने का अनुरोध करें।' 

 

PunjabKesari

 

बता दें सुशांत के परिवार समेत फैंस और बाॅलीवुड के कई स्टार्स एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए आगे हैं। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की जा रही है। बीते दिन स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत की बहन ने प्रेयर मीट का आयोजन किया। इस प्रेयर मीट में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने लोगों से शामिल होले की अपील की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static