ग्लोइंग स्किन के लिए ये नुस्खा अपनाती हैं Sunny Leone, आप भी जानें Secret

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 11:41 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी परफेक्ट फिगर के साथ-साथ बेदाग स्किन के लिए भी जानी जाती हैं। अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए वो काफी मेहनत और सूझबूझ से काम लेती हैं। वह बिना मेकअप के भी उतनी ही सुंदर लगती हैं, जितनी मेकअप के साथ दिखाई देती हैं। अगर आप भी उनकी तरह बेदाग और ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं तो उनका ब्यूटी सीक्रेट जरूर ट्राई करें।

PunjabKesari

डाइट का रखें ध्यान

सनी ने बताया कि बॉडी को हाइड्रेडिट रखने के लिए दिन में 8 गिलास पानी पीती हैं। इसके साथ वह ताजे फल और सब्जियां भी खाती हैं। उन्होंने कहा कि , 'जो भी आप खाते हैं उसका असर चेहरे पर साफ देखने को मिलता है इसलिए ग्लोइंग और हेल्दी स्किन के लिए अपनी डाइट में पोषक तत्वों से भरपूर चीजों को शामिल करें और जंक फूड से बचती।'

PunjabKesari

 

सोने से पहले मेकअप साफ करें

उनका कहना है कि वह सोने से पहले मेकअप साफ करना कभी नहीं भूलती। जिसके लिए वह अच्छे पोर क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं, ताकि मेकअप त्वचा के रोमछिद्रों में न रह जाए। इतना ही नहीं एजिंग इफेक्ट्स को कम करने के लिए भी अच्छी गुणवत्ता वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

 

प्रोडक्ट्स की क्वालिटी पर ध्यान दें

सनी लियोनी का कहना है अच्छी क्वालिटी के ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। कई बार वह अपनी मां के बताए कुछ घरेलू नुस्खों को भी आजमाती हैं लेकिन वह इन नुस्खों को ज्यादा नहीं आजमाती हैं। प्रतिष्ठित ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स इसलिए खरीदती हैं क्योंकि इनके इस्तेमाल से त्वचा को कोई नुकसान नहीं होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static