सनी लियोनी पर लाखों की ठगी का लगा आरोप, क्राइम ब्रांच ने घंटों की पूछताछ

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 12:42 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अदाकारा और बेबी डॉल के नाम से फेमस सनी लियोन का हर कोई दीवाना है। वह अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक बार फिर से सनी लियोनी चर्चा में बनी हुई है लेकिन इस बार इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस पर लगा धोखाधड़ी का आरोप है। इस मामले के सामने आने के बाद एक्ट्रेस से घंटों क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की। 

शख्स ने लगाया सनी पर ठगी का आरोप

खबरों की मानें, सनी लियोनी पर एक शख्स ने 29 लाख रुपए का धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। इन दिनों सनी लियोनी केरल में छुट्टियां एन्जाॅय कर रही है। इस बीच पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के एक व्यक्ति ने सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने उनके साथ 29 लाख रुपए की ठगी की है। 

PunjabKesari

क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ

श्रेयस ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सनी को दो इवेंट्स के लिए ये रकम दी थी। मगर, उन्होंने इंवेट्स में आने से मना कर दिया। जिसके बाद बीते दिन क्राइम ब्रांच ने सनी लियोनी से इस मामले में पूछताछ की। 

PunjabKesari

कोविड के कारण सनी नहीं बनी इवेंट का हिस्सा 

सनी लियोनी का कहना है कि कोरोना महामारी के कारण वह कुछ इवेंट्स का हिस्सा नहीं बन सकीं। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ऑर्गनाइजर्स ने शो को पांच बार रद्द किया था और जो शेड्यूल बताया गया था उसके अनुसार शो का आजोन नहीं किया गया। वहीं क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का कहना है कि अगर संयोजक इवेंट को किसी और दिन शेड्यूल करेगा तो वे उस इवेंट में जाने के लिए तैयार है। फिलहाल अभी इस बात पर सनी और शिकायतकर्ता के बीच बातचीत जारी है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार वेब सीरीज 'बुलेट' में दिखाई दी थी। इस वेब सीरीज में उनके साथ एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं। वहीं सनी सियोनी वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static