पंजाब के बेटे सनी देओल ने किसान आंदोलन पर साधी चुप्पी, ट्विटर पर हुए जमकर ट्रोल

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 11:43 AM (IST)

कृषि बिल के खिलाफ आज किसानों के साथ देश का हर नागरिक खड़ा हो गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी यह मुद्दा काफी गरमा गया हालांकि बहुत से स्टार्स ने इस पर अपनी राय रखी है। किसी ने पक्ष में तो किसी ने विपक्ष में लेकिन बहुत से ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने न तो समर्थन में कोई ट्वीट किया और न ही किसानों के खिलाफ। इनमें से जो सबसे पहला नाम आता है वह है सनी देओल। एक्टर सनी देओल से फैंस को इसलिए भी उम्मीदें ज्यादा हैं क्योंकि वह पंजाब से हैं लेकिन अभी तक उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय नहीं रखी हैं। हालांकि ट्विटर पर उनका आखिरी ट्वीट कोरोना पॉजिटिव की खबर वाला है। ऐसे में लोग अब उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें अच्छी खरी खोटी सुना रहे हैं। 

PunjabKesari

लोगों के निशाने पर सनी देओल 

ट्विटर पर लोग सनी देओल को खूब खरी सुना रहे हैं। आईए दिखाते हैं आपको लोगों के ट्वीट ...

PunjabKesari

किसी ने कहा फिक्र मत कर तुम कोरोना से नहीं शर्म से मरोगे। जिस पंजाब का खून तुम्हारी रगो में है उस से गद्दारी कर रहे हो बीजेपी के पालतू कुत्ते बन के।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

एक न कहा एकांतवास में भी किसानों के लिए ट्वीट कर सकते हो।

PunjabKesari

PunjabKesari

तो किसी ने कहा यह अच्छा बहाना ढूंढा है आपने किसानों को सपोर्ट न करने का। घटिया इंसान

PunjabKesari

पापा धर्मेंद्र ने किया था ट्वीट 

PunjabKesari

आपको बता दें कि चाहे सनी देओल ने किसानों को लेकर कुछ न बोला हो लेकिन उनके पिता और दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने इस पर अपनी राय रखते हुए एक किसान के समर्थन में ट्वीट किया था हालांकि बाद में उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था। आईए आपको धर्मेंद्र का भी वो ट्वीट दिखाते हैं जो उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static