BB16: एलिमिनेट होते ही सौंदर्या शर्मा ने Sajid Khan पर कही बड़ी बात, बोली- 'ये उनके लिए...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 06:08 PM (IST)

सौंदर्या शर्मा बिग-बॉस के फिनाले के नजदीक पहुंचकर सलमान खान के शो बिग-बॉस से बाहर हो गई है। बीते हफ्ते ही इस विवादित शो से उनकी जर्नी खत्म हुई है। घरवालों के वोट्स के आधार पर इस शो से आउट हुई एक्ट्रेस ने सदस्यों को लेकर कई राज खोले। एक तरफ जहां उन्होनें मंडली की दोस्ती को झूठा बताया और शिव के गेम की पोल-खोल की, तो वही अपने कैरेक्टर पर टीना और शालीन द्वारा उठाई गई बातों के बारे में भी उन्होनें प्रतिक्रिया जाहिर की। इसी के साथ बॉलीवुड फिल्मों के लिए साजिद खान से अच्छी बॉन्डिंग बनाने पर भी उन्होनें दिल खोलकर अपनी बात रखी।

PunjabKesari

इन कंटेस्टेंट से बाहर नहीं मिलना चाहती सौंदर्या

सौंदर्या ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी जर्नी के बारे में बात की। उन्होनें कहा कि वो बाहर प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे से बिल्कुल भी नहीं मिलना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'लोगों ने गुट बनाने की कोशिश की, लेकिन क्या उन्होनें दिल जीता? मैं ये बोलने वाली कोई नहीं हूं, ये उनका गेम है। भगवान उन पर कृपा करें'। सौंदर्य ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा' हां, मैं जिनके साथ थी उनके साथ थी। मेरा घर में साजिद खान, अर्चना और निमृत कौर अहलूवालिया से अच्छी बॉन्डिंग थी'।

PunjabKesari

सौंदर्या ने साजिद को लेकर कही ये बात

इस दौरान जब उनसे पूछा गया  कि कई कंटेस्टेंट ने बॉलीवुड में काम पाने के लिए साजिद खान से अच्छी बॉन्डिंग बनाकर रखी, क्या उन्होनें भी ऐसा कुछ सोचा। इस बात का जवाब देते हुए सौंदर्य ने कहा, 'ये उनके लिए अच्छा है। मुझे तो काम मिल ही रहा है। भगवान की कृपा से मेरे पास बहुत काम है और मुझे उनसे काम नहीं चाहिए । मेरे अभी चार शोज हुए हैं और मैं चुपचाप से काम कर रही हूं। अगर आपने देखा होगा मैं काम आने से पहले बड़े बोल नहीं बोलती'। आपको बता दें कि शो में सौंदर्या और साजिद खान की बॉन्डिंग अच्छी थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static