एक वीडियो के चलते टूट गई Fahmaan-Sumbul की दोस्ती! एक्टर ने दी सफाई - ''मैंने चीजों को सुलझाने ''

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 05:30 PM (IST)

फेमस टीवी कपल इमली और आर्यन का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई सुंबुल तौकीर और फहमान खान की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है इसकी एक झलक बिग-बॉस 16 में भी देखने को मिली। हालांकि समय के साथ इनकी दोस्ती में दरार आ गई है। कई दिनों से दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं, जिसको लेकर अब फहमान ने चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

फहमान ने सुंबुल संग अनबन की खबरों पर की बात

हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा कि वो इस बारे में बात नहीं करना चाहते थे, लेकिन अब क्योंकि लगातार खबरें आ रही हैं तो उन्हें चुप्पी तोड़ कर सच बताना पड़ रहा है। तो हुआ यूं कि सुंबुल के 'बिग बॉस 16' के घर में जाने से पहले वे एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे, तो उसके 'बिहाइंड द सीन' का एक वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, जिसमें वे दोनों एक-दूसरे के कंधों पर लेटे हुए दिखाई दे रहे थे। फहमान ने बताया कि यह सुंबुल के पिता को पसंद नहीं आया और इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को उनके साथ म्यूजिक वीडियो में काम करने के लिए मना कर दिया। फहमान ने यह भी कहा कि उन्होंने सुंबुल के पिता से माफी भी मांगी, लेकिन वो नहीं मानें।

PunjabKesari

फरहमान ने की थी बात सुलझाने की कोशिश

एक्टर कहते हैं, "मैंने सुंबुल को फोन किया और उससे कहा कि पेशेवर मतभेद हमारी दोस्ती को प्रभावित नहीं करेंगे। उसके बाद सुंबुल ने मुझे कोई जवाब नहीं दिया। यह उसकी गलती नहीं है। मैं चाहता हूं कि लोग जानें कि ये किसी की गलती नहीं है। ये चीजें पता नहीं कहां से आ रही हैं। मैंने चीजों को सुलझाने की कोशिश की है। मैंने उन्हें ईद पर भी बुलाया था, लेकिन उन्होंने मेरी कॉल का जवाब नहीं दिया।"

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

बता दें कि सुंबुल और फहमान के म्यूजिक वीडियो 'इश्क हो गया' की सफलता के बाद सिंगर ताबिश पाशा, फहमान और सुंबुल के साथ एक और म्यूजिक वीडियो लाने वाले थे, लेकिन यह वीडियो नहीं हो पाया। इस पर ताबिश ने कहा था कि फहमान और सुंबुल का म्यूजिक वीडियो अब नहीं आ पाएगा, क्योंकि सुंबुल के पापा ऐसा नहीं चाहते हैं। इसके बाद, सुंबुल ने भी एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उनकी फैमिली को इन सब में शामिल नहीं करना चाहिए। इसी के बाद से सुंबुल और फहमान की दोस्ती में दरार की खबरें सामने आने लगी थीं।  इस बीच, फहमान खान और सुंबुल तौकीर को हाल ही में टीवी शो 'एंटरटेनमेंट की रात: हाउसफुल' में एक साथ देखा गया था। खैर, हम तो सुंबुल और फहमान के फैंस की तरह यही चाहते हैं कि दोनों के बीच जल्द ही सुलह हो जाए और दर्शकों को जल्द दी दोनों को एक साथ देखने का मौका मिले। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static