90 हजार की ड्रेस में केंडल जेनर के साथ पार्टी करती नजर आई शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 05:21 PM (IST)

पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। इन तस्वीरों में सुहाना केंडल जेनर के साथ दुबाई में पार्टी करती दिख रही हैं। इस दौरान शनाया कपूर को भी देखा जा सकता है। दरअसल, खुद सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर केंडल के साथ अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है। इन तस्वीरों में वे लाइट पिंक रंग की ड्रेस में ग्लैमरस नजर आ रही हैं, जबकि शनया ऑरेंज कलर की ड्रेस में सुपर गॉर्जियस लग रही हैं।  वहीं केंडल ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस में कमाल लग रही थी। लेकिन इस इवेंट में सारी लाइमलाइट लुट के ले गई शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अपनी महंगी ड्रेस और ग्लैमरस लुक के साथ.... 

PunjabKesari

सुहाना की  93,123 रुपये की ड्रेस

सुहाना की पिंक ड्रेस पर सिल्वर स्टोन की स्ट्रीप हैं, जिसने उनकी ड्रेस की खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए।सुहाना की ड्रेस की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सुहाना की ड्रेस की कीमत $1,150 है, जो इंडियन करेंसी के हिसाब से 93,123 रुपये है। वहीं सुहाना की एलेक्जेंडर वैंग हील्स की कीमत 56,560 रुपये है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by suhana khan (sue noticed)🤍 (@suhanakhan__fb)

शनाया कपूर ने भी अपने लुक से ढाया कहर

वहीं अगर सुहाना के साथ शनाया कपूर का सिजलिंग लुक भी चर्चा में बना हुआ है। शनाया पार्टी में ऑफ शोल्डर ऑरेंज ड्रेस में दिखी थीं। उनकी ड्रेस Self-Potrait लेबल की है, जिसकी कीमत 1089 डॉलर यानी करीब 88,490 रुपए है। है। शनाया ने अपने ग्लैमरस लुक को न्यूड मेकअप और स्लीक पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया। कहना गलत नहीं होगा की दोनों ही स्टारकिड्स अपने फैशन से कयामत ढाह रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static