ननद की शादी में दिखना है गॉर्जियस तो ट्राई करें ये Stylish Sarees

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 03:42 PM (IST)

शादी का मौका लड़कियों के लिए बहुत ही खास होता है। वह इस दौरान संजने संवरने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। चाहे शादी किसी की भी हो लड़कियां हर चीज एकदम परफेक्ट चाहती है। खासकर भाभी के लिए ननद की शादी बहुत ही खास होती है। आप भी अगर ननद की शादी में साड़ी के लिए कंफ्यूज हो रही हैं तो यहां से आइडियाज ले सकती हैं....

ट्रेडिशनल साड़ी

अगर आप कुछ ट्रेडिशनल साड़ी पहनना चाहती हैं तो अनुष्का शर्मा के जैसे ग्रीन कलर की यह साड़ी आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। मिनिमल मेकअप लुक और हाई बन जुड़ा करके आप शादी में ओर भी स्टाइलिश दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

पिंक साड़ी

आप जाहन्वी कपूर जैसे शादी में पिंक साड़ी शादी में ट्राई कर सकती हैं। बालों में मांगटीका और ओपन हेयरलुक के साथ आप शादी में अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शिमरी साड़ी 

आप करीना के जैसे शिमरी शादी भी ननद की शादी में पहन सकती हैं। बालों में कर्ल करके ओर ओपन हेयर लुक के साथ आप अपना मेकअप लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शीयर साड़ी 

आप शीयर साड़ी भी शादी में ट्राई कर सकती हैं। सारा अली खान के जैसे बैंगनी कलर की यह साड़ी आप शादी में डालकर ओर भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सिल्क साड़ी  

अगर आपको सिल्क पसंद है तो आप अदिति राओ हैदरी की तरह यह लुक शादी में ट्राई कर सकती हैं। माथे पर बिंदी ओर बालों में गजरा लगाकर इस तरह का लुक आप शादी में कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश साड़ी 

अगर आप शादी में कुछ स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो सोनम का यह लुक ट्राई कर सकती हैं। ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी ओर ओपन हेयल लुक के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static