अगर आपके बाल भी हैं छोटे तो इन दीवाज से लीजिए Hairstyle आइडियाज

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 06:31 PM (IST)

लम्बे बालों की बात ही अलग है आप उन्हें किसी तरह का भी स्टाइल करे वो अच्छे ही लगेंगे पर छोटे बालों में हैरस्टीले करने कि बहुत दिक्कत आती है ,आप तय नहीं कर पाते है कि आप ट्रेडिशनल ड्रेस पर उन्हें कैसे स्टाइल करें। हर बार उन्हें खुले छोड़ देना मुनासिफ नहीं यहां तक की एक बाद यह स्टाइल भी बोरिंग हो जाता है।छोटे बाल होने के बहुत से फायदे है जैसे आप उन्हें कभी भी स्ट्रैट  है या कर्ली। चलिए आपको बताते है कि आप अपने छोटे बालों को हर अलग मौकों पर कैसे स्टाइल कर सकती है। 

करीना कपूर खान 

अगर आपके बाल शोल्डर कट है तो आप भी करीना की तरह मेसी पोनी टेल कर सकते है ,इसपर साइड ब्रेड बहुत खूबसूरत लग रही है। 

PunjabKesari,Fashion. Nari

PunjabKesari,Fashion. Nari

मंदिरा बेदी 

जो लड़कियां अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती है ,उनके लिए पिक्सी हेअरकट बहुत ही अच्छा है। साड़ी हो या सूट हो यह हेयर स्टाइल आपको कभी भी कोई तकलीफ नहीं होने देगा। यह लुक पूरी तरह से एक मॉडर्न वुमन को दर्शा रहा है। 

PunjabKesari,Fashion. Nari

PunjabKesari,Fashion. Nari

यामी गौतम 

उन्होंने हाल ही में अपनी किसी फिल्म के लिए बालों को शार्ट करवाया था। अपने शार्ट बालों में वो बेहद क्यूट लगती है। वो इस स्टाइल को बहुत अच्छे से केरी करती है। आप भी उनकी स्टाइल को कॉपी कर सकती है। 

PunjabKesari, Nari

PunjabKesari, Nari

तापसी पन्नू 

उनका लुक बोल्ड हो या ट्रेडिशनल वो हमेशा ही अपने बालों को शार्ट है। उनके कर्ली बाल उनपर बहुत ही खूबसूरत लगते है। अगर आपके बाल भी इतने छोटे है तो इन्हे जब चाहे स्ट्रैट करें और इन्हे मनचाहे लुक देते रहें। 

PunjabKesari, Nari

PunjabKesari, Nari

कंगना 

अपने कंट्रोवर्सी से घिरी हुई कंगना अपने बालों को ले कर भी फैंस के दिलों पर छाई हुई है।

PunjabKesari, Nari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static