ईशा के साथ बहुत ही प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं श्लोका, बचपन की तस्वीरों में दिखा ननद-भाभी का प्यार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 12:49 PM (IST)

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी पैसे से तो धनी है ही लेकिन उनका दिल भी बहुत ही बड़ा है। उन्होंने अपने परिवार को ऐसे एक साथ बांधकर रखा है कि हर कोई उनके जैसा बनना चाहेगा। उनके परिवार को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह हम साथ-साथ हैं का परिवार है। सिर्फ मुकेश ही नहीं उनकी लाडली ईशा अंबानी भी अपनी भाभी श्लोका मेहता के साथ बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। इन दिनों ननद भाभी की कुछ बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर दोनों के बीच प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Mukesh Ambani (@akashambani_fc)

दोनों साथ में पढ़ते थे 

ईशा अंबानी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह श्लोका की बहन दीया के साथ एक ही क्लास में पड़ती थी। वह दोनों 25 सालों से बेस्ट फ्रेंड्स रह चुकी हैं। लेकिन जब ईशा ने अंबानी स्कूल जॉइन किया तो उन्होंने एक ग्रेड छोड़ दिया और श्लोका की क्लास में चली गई। ईशा ने बताया कि वह श्लोका की तीसरी बहन के जैसे ही हैं और श्लोका शुरु से ही उनके परिवार का हिस्सा रह चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shloka_Akash_Ambani (@shloka_akash_ambani)

भाभी के कपड़े भी पहन लेती हैं ईशा 

ईशा अंबानी और श्लोका अंबानी का प्यार इतना गहरा है कि दोनों एक-दूसरे के कपड़े भी पहन लेती हैं। इसका एक उदाहरण है जब ईशा उदयपुर में एक शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थी तो उन्होंने अपनी भाभी श्लोका की गुलाबी रंग की पोषाक कैरी की थी। आउटफिट की बात करें तो क्रॉप टॉप, लहंगा स्कर्ट और हैवी जैकेट के साथ ईशा ने हैवी ईयररिंग्स और नेकलेस के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

स्कूल की तस्वीरों में भी दिखी साथ 

कुछ समय पहले ईशा और श्लोका की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें अपनी भाभी के साथ दिख रही हैं। दोनों का प्यार देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ननद भाभी बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। ऐसे में इन दोनों का रिश्ता हर किसी के लिए एक मिसाल है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shloka_Akash_Ambani (@shloka_akash_ambani)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static