Cannes 2023: इंडियन पवेलियन में शामिल हुए सितारों का दिखा एक से बढ़कर एक लुक

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 03:49 PM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है। इससे पहले भारत में सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन ने  76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडिया पवेलियन का उद्घाटन किया। 

PunjabKesari
इस कार्यक्रम में ईशा गुप्ता के साथ सारा अली खान, खुशबू सुंदर, मधुर भंडारकर, विजय वर्मा और मानुषी छिल्लर मौजूद रहे।  चलिए इंडिया पवेलियन के उद्घाटन में शिरकत हुए सेलेब्स के लुक पर डालते हें एक नजर। 

PunjabKesari
इस खास मौके पर विजय वर्मा, सारा अली खान और ईशा गुप्ता समेत सभी  एक जैसे सफेद आउटफिट में नजर आए। ईशा गुप्ता का लुक बेहद बोल्ड लग रहा था। 

PunjabKesari
इस मौके पर बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी मौजूद थे, वह सूट के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहने नजर आए।

PunjabKesari
Sara Ali Khan ने पहले Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर Abu Jani Sandeep Khosla के सिग्नेचर लहंगे में वॉक किया था। इंडिया पवेलियन का उद्घाटन के दौरान भी वह वाइट आउटफिट में दिखी। 

PunjabKesari
अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने भी इस इवेंट में शिरकत की। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपले साड़ी लुक से सभी का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari
 पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी इस दौरान ऑफ शोल्डर आउटफिट में काफी बोल्ड लग रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार्यक्रम में एल मुरुगन ने भारत की कहानी कहने की कालातीत परंपरा पर प्रकाश डाला, जिसे दुनिया भर में तेजी से पहचाना जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static