जोरु के गुलाम नहीं, केयरिंग हसबैंड है हम, जब कैमरा में कैद हुए इन स्टार के लवी-डवी मूमेंट्स

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 11:54 AM (IST)

इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं जिनके बीच का प्यार देखने के बाद सामने वाले को भी जलन होने लगती हैं और उनके मुंह से सिर्फ यही निकलता है कि काश मेरा पार्टनर भी ऐसा होता। जी हां, दीपवीर हो या Nickyanka बॉलीवुड के कई कपल्स अपनी क्यूट केमिस्ट्री को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। चलिए इस पैकेज में हम आपको बी-टाउन की हस्तियों के क्यूट मोमेंट दिखाते हैं जो हर किसी के दिल में घर कर गए।

सबसे पहले बात करते हैं शाहरुख और गौरी की। शाहरुख और गौरी खान के बीच की केमिस्ट्री हमेशा यंग कपल्स पर भारी पड़ जाती है। शादी के इतने साल बाद ही किंग खान अपनी बीवी को खुश करने के लिए कई तरीके अपनाते हैं। एक इवेंट में शाहरुख खान को गौरी का आउटफिट संभालते हुए देखा गया था। शाहरुख ने ना केवल गौरी के स्टाइल को खराब होने से बचाया बल्कि इस बात का भी ध्यान रखा कि अगर गौरी की ड्रेस कही अटक जाती तो उन्हें चोट भी लग सकती थी।
PunjabKesari

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी तो लोग तब से पसंद करते हैं जब से यह पहली बार फिल्म में एक-साथ दिखे थे। रणवीर अपनी बीवी की बहुत केयर करते हैं तभी जब एक बार दीपिका रणवीर संग डिनर डेट करके आ रही थीं, तो उनके आउटफिट पर खाने के कुछ दाग रह गए थे; जो जैसे ही उनके पति को दिखे वह तुरंत उन्हें साफ करने में लग गए। कैमरे के सामने ऐसा करना थोड़ा अटपटा हो सकता है लेकिन बाबा को इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता।
PunjabKesari

लोग भले ही निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को उनके ऐज गैप को लेकर बुरा-भला कहते हैं लेकिन इस कपल को कोई फर्क नहीं। दोनों जब भी साथ में होते हैं, तो वह इस बात की बिल्कुल परवाह नहीं करते कि वह एक जाने-माने स्टार कपल हैं। दरअसल, जब कान्स फिल्म फेस्टिवल में खराब मौसम की वजह से सभी अपने आप को बचाने में लगे थे, तब निक ने अपनी परवाह न करते हुए बीवी का ख्याल रखा। निक ने न केवल प्रियंका को बारिश से बचाने के लिए उन पर ऊपर छाता रखा बल्कि उनके पीछे-पीछे चलते रहे।
PunjabKesari

महेंद्र सिंह धोनी-साक्षी धोनी के बीच भी कमाल की केमिस्ट्री है। वैसे तो दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह काफी शांत स्वभाव के हैं लेकिन जब बात बीवी की केयर की आती है तो वो पीछे नहीं हटते। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला था, जब साक्षी धोनी ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें माही, साक्षी के सैंडल्स की लेसेस को बांधते हुए नजर आ रहे थे।
PunjabKesari

मलाइका-अर्जुन का नाम भी इस लिस्ट में है। एक बार एयरपोर्ट पर अर्जुन गर्लफ्रेंड मलाइका को भीड़ से बचाते हुए दिखाई दिए थे।

ये क्यूट मूमेंट कपल्स के बीच प्यार बढ़ाते हैं और इससे रिश्ता भी मजबूत होता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static