Star Kids की फौज बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार, The Archies का फर्स्ट लुक आया सामने

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 01:18 PM (IST)

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म की पहली झलक सामने आ गई है। फिल्मकार जोया अख्तर ने नए स्टार्स का इंट्रोडक्शन कराते हुए ऐलान कर दिया कि सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा नेटफ्लिक्स पर आने वाली उनकी फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)


शाहरुख खान और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां  सुहाना खान और खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा उन सात अभिनेताओं में शामिल हैं, जो लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म में दिखाई देंगे। अन्य चार कलाकार ‘सुपर 30’ के मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंदा और वेदांग रैना शामिल हैं।

PunjabKesari
अख्तर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कलाकारों के बारे में बताते हुए एक टीजर वीडियो साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है। आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।’’ उन्होंने एक अन्य पोस्ट में फिल्म का आधिकारिक पोस्टर भी जारी किया, जिसमें लिखा था- मेमोरी लेन की यात्रा करने के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।’’

PunjabKesari

नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ साझेदारी की है, जिसे अख्तर और उनकी लंबे समय से सहयोगी रहीं रीमा कागती उनके प्रोडक्शन बैनर टाइगर बेबी के तहत निर्माण कर रही हैं। फिल्म में अगस्त्या आर्ची का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, खुशी बैटी और सुहाना वर्निका के किरदार में नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static