कार की बोनट पर बैठ दिल्ली की सड़कों में घूम रहा था ''स्पाइडरमैन'' , कटा 26 हजार का चालान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 06:57 PM (IST)

स्कार्पियो कार के बोनट पर बैठकर दिल्ली में घूमना 'स्पाइडरमैन' को महंगा पड़ा और पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के लिए उसका 26 हजार रुपये का चालान किया है।  अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' के जरिये शिकायत मिली कि द्वारका की सड़कों पर एक युवक स्पाइडरमैन की वेशभूषा में स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर घूम रहा है, जिसके बाद उसे काबू कर लिया गया।

PunjabKesari

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कार का पीछा किया और द्वारका के रामफल चौक के नजदीक उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि स्पाइडरमैन की वेशभूषा वाले व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ निवासी आदित्य (20) के तौर पर की गई है जबकि कार महावीर एन्क्लेव निवासी गौरव सिंह (19) चला रहा था। 

PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि वाहन के मालिक और चालक को खतरनाक तरीके से वाहन चलाने, प्रदूषण नियंत्रण प्रमाण पत्र नहीं होने, सीट बेल्ट लगाए बिना वाहन चलाने के आरोप में अभियोजित किया गया जिसमें अधिकतम 26 हजार रुपये जुर्माना या कारावास या दोनों सजा का प्रावधान है। उन्होंने बताया कि दिल्ली यातायात पुलिस सभी नागरिकों के लिए सड़क पर सुरक्षित आवागमन सुनिश्चित करने को प्रतिबद्ध है। सड़क पर इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static