अपने जन्मदिन पर भी लोगों की मदद करेंगे सोनू सूद, देशभर में लगवाएंगे फ्री मेडिकल कैंप्‍स

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 10:51 AM (IST)

बीते दिनों कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में बहुत से प्रवासियों को उनके घर पहुचांया। फिल्मों में विलन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में हर किसी के लिए रियल हीरो बनकर सामने आए और आज यानि 30 जुलाई को उनका जन्मदिन भी है ऐसे में जरूरतमंदों के मसीहा बने सोनू सूद अपने जन्मदिन पर भी लोगों की मदद के लिए पीछे नहीं हटे। 

PunjabKesari

अपने जन्मिदन पर भी सोनू सूद इस मदद को जारी रखेंगे और आज के दिन उन्होंने देशभर में जरूरतमंदों के लिए फ्री मेडिकल कैंप लगवाने का फैसला लिया। दरअसल खबरों की मानें तो सोनू के अनुसार वह अपने जन्मदिन पर देशभर में फ्री मेडिकल कैंप लगावएंगे। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो वह इन फ्री कैंप के लिए उत्‍तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और ओडिशा के कई डॉक्‍टरों के संपर्क में हैं और सोनू सूद इस कैंप से तकरीबन 50 हजार लोग अपने स्वास्थ की जांच कराएंगे। यहां आपको बता दें कि मेडिकल कैंप के आयोजन के लिए सोनू ग्राम पंचायतों और उनके मुखियाओं से भी संपर्क में हैं। 

लगातार कर रहे मदद 

वहीं आपको बता दें कि सोनू सूद कोरोना काल से जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे है और उनकी इस मदद का सिलसिला अभी भी जारी है। बीते दिनों सोनू सूद ने एक इंजीनियर लड़की की नौकरी भी लगवाई साथ ही वह एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए भी आगे आए।

PunjabKesari

लोगों ने दी दुआएं

सोनू सूद ने कोरोना काल में हर उस प्रवासी मजदूरों की मदद की और इस मदद के लिए लोगों ने सोनू सूद को कईं दुआएं भी दी। किसी ने उनके नाम पर अपने बच्चे का नाम रख दिया और किसी ने सोनू सूद के नाम से दुकान खोल ली। वहीं आज भी उनका मदद का सिलसिला जारी है और अगर कोई भी उनसे मदद मांगता है तो वह जरूर आगे आते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static