ग्लोइंग स्किन के लिए Sonam Kapoor महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स नहीं इन 2 DIY फेसमास्क पर करती हैं भरोसा

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 11:13 AM (IST)

काफी समय से सोनम कपूर आहूजा बड़े परदे से दूर है और आए दिन सोशल मीडिया पोस्‍ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस पर वो अपने फैंस के साथ अपने निजी पलों की तस्‍वीरें शेयर करने के साथ अपने ब्‍यूटी सीक्रेट्स भी शेयर करती रहती हैं। वह अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए घरेलू उपायों पर काफी भरोसा करती हैं। अभी हाल ही सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स शेयर करते हुए त्वचा को चमकदार बनाने वाले कुछ बेहतरीन घरेलू मास्क बनाएं। अपने ब्‍यूटी सीक्रेट के बारे में बताते हुए उन्होंने अपने फैंस के साथ एक वीडियो भी शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, ‘जिन दिनों मैं अपनी त्वचा को लाड़-प्यार करना चाहती हूं और बाहर निकलने का कोई मूड नहीं होता तो मैं चीजों को अपने हाथों में लेती हूं। बिना किसी झंझट के और हाइड्रेटिंग फेस मास्क का यह मेरा सीक्रेट अब आपका है।’ इस वीडियो में सोनम ने दो DIY फेसमास्क बताए.....

PunjabKesari

बेसन फेस मास्क इस्तेमाल करती हैं एक्ट्रेस

सोनम के बताए इस फेसमास्क को घर पर बनाने के लिए बेसन, चंदन पाउडर, गुलाब जल, दूध और हल्दी को मिला लें। फिर इस पेस्‍ट को अपने चेहरे पर लगाएं। कुछ देर इसे सूखने दें और फिर इसे अपने चेहरे से बहुत धीरे से रगड़ें। वह वीडियो में कहती हैं क‍ि “यह आश्चर्यजनक है। यह एक एंटीऑक्सीडेंट है और यह एक बेहतरीन फेस स्क्रब और मास्क है। यह स्किन में कसाव लाता है और इसे मॉइस्चराइज करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

मुल्तानी मिट्टी फेस मास्क
ज्यादातर भारतीय महिलाओं की तरह सोनम भी मुल्तानी मिट्टी के फेस मास्क पसंद करती हैं। इसे बनाने के लिए एक चम्मच मुल्तानी मिट्टी और गुलाब जल को मिक्स कर लें। फिर इसे अपने चेहरे पर लगाएं और कुछ मिनट के लिए लगा रहने दें। जब यह सूख जाए तो इसे हल्‍के हाथ से रगड़ कर पानी से धो लें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static