Sonam Kapoor ने दिया बच्चे को जन्म! Hospital के बेड पर लेटी एक्ट्रेस की तस्वीरें आई सामने

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 05:29 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले काफी वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोनम की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है जोकि अस्पताल से है। इन तस्वीरों के मुताबिक, सोनम कपूर मां बन गई है। उनकी डिलीवरी हो चुकी है और उन्होंने इस बारे में किसी को कानों-कान खबर तक नहीं दी। खैर, ये तस्वीरें तो कुछ ऐसा ही बयां कर रही है। एक तस्वीर में सोनम हॉस्पिटल में बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं और सोनम के सीने से लगा एक छोटा-सा बेबी है. एक फोटो में सोनम कैमरे की तरफ देख रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में सोनम बच्चे को देख रही हैं लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है चलिए आपको बताते है।

PunjabKesari
दरअसल, इन तस्वीरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये तस्वीरें फेक है। इन तस्वीरों को एडिट किया गया है और एडिट भी इतने अच्छे तरीके से किया गया है कि देखने वाले को यही लगे कि यह सोनम कपूर ही है। सोनम कपूर की अभी डिलीवरी को वक्त है। मार्च 2022 में सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।  उसके बाद से ही सोनम अपना बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो सोशल मीडिया में फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी हुड के थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं। हाल में ही लंदन में सोनम का बेबी शॉवर हुआ था जिसमें उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी और बेहद खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

अपनी प्रेग्नेंसी दौरान सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल में ही उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को बताया कि वो अपने पति को काफी मिस कर रही है। वही सोनम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रेगनेंसी के शुरुआती 3 महीने उनके लिए काफी मुश्किल भरे रहे  लेकिन अच्छी देखभाल और डाइट प्लान और योग के साथ वह अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।' सोनम इन दिनों हाई प्रोटीन युक्त आहार का सेवन कर रही हैं। एक्ट्रेस के दिन की शुरुआत डोसे के साथ होती है। वह डाइट में 15% फैट और हाई प्रोटीन खाना खा रही हैं। इसके अलावा सोनम खुद को स्वस्थ रखने के लिए योग पर भी ध्यान दे रही हैं। वह प्रेग्नेंसी में अपना वजन नहीं बढ़ाना चाहती, इसलिए वह अपने सारे काम भी खुद ही कर रही हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static