वेडिंग रिसेप्शन में परी-सी नजर आईं सोनाली सहगल, इन सितारों का लुक भी लगा स्टनिंग

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 12:54 PM (IST)

बीती रात बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल और बिजनेसमैन आशीष सजनानी की वेडिंग रिसेप्शन रहीं जहां सोनाली और आशीष के खास बी-टाउन दोस्त नजर आए।  वेडिंग डे की तरह रिसेप्शन पर भी अपने पेट डॉग्स को लेकर पहुंची थी इस बार सोनाली के हाथ में एक नहीं बल्कि 2 पेट्स थे वहीं जब पैपाराजी ने पूछा आशीष जी नहीं आए तो सोनाली ने कहा कि वो बच्चे नहीं संभाल सकते...

PunjabKesari
खैर उसके बाद दोनों ने एक साथ कैमरे में पोज दिए दोनों ही स्टनिंग लग रहे थे। सोनाली ने सिल्वर ग्रे-ब्लू जैसे शेड देने वाला हैवी लहंगा पहना और मैचिंग नेकलेस वहीं आशीष बंदगला स्टाइल शेरवानी में दिखे  दोनों का लुक स्टनिंग दिखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


वहीं लक्ष्मी वेडिंग डे की तरह  रिसेप्शन में ज्यादा ग्रेसफुल नहीं लगी लोगों को ना तो उनका लहंगा पसंद आया ना हेयरस्टाइल या यूं कहे कि उनका लहंगा कलर और हेयरस्टाइल उन्हें सूट नहीं कर रहा था। 

PunjabKesari
दिव्या अग्रवाल अपने bf अपूर्वा के साथ रिसेप्शन पार्टी में पहुँची दिव्या होट पिंक स्लिट गाउन में नजर आई उनका लुक तो ठीक था लेकिन हेयरस्टाइल ख़राब लगा । इशिता राज भी रिसेप्शन पार्टी में दिखी लेकिन किसी को इम्प्रेस नही कर पायी। इशिता का साड़ी स्टाइल लहंगा लोगों को आउट ओफ़ फ़ैशन लगा और छोटी ऐसे लग रही थी जैसे साइज़ में छोटी हो…!

PunjabKesari
नुसरत भरुचा और शमा सिकंदर दोनों ही प्रिंटेड हलके फुलके लहंगे में स्पॉट हुई और दोनों का ही dressup पसंद किया गया। अगर आप पार्टी में comfortable रहना चाहती है तो इन divas की तरह सिलेक्शन कर ले।

PunjabKesari

पत्रलेखा भी अपने पति राजकुमार राव के साथ साड़ी पहनकर पहुंची। उनकी  कांजीवरम वाइट पिंक मेजेंटा साड़ी लुक काफी पसंद किया गया। 

PunjabKesari

सुमोना चक्रवर्ती शिमर वर्क वाली नेट साड़ी में दिखी जिसके साथ उन्होंने कट स्लीव ब्लाउज कैरी किया था। उनकी साड़ी लुक लोगों को ठीक-ठाक लगी।

PunjabKesari

अनुष्का रंजन पति आदित्य सील के साथ नजर आई अनुष्का ब्लैक नेटेड ड्रेस में नजर आई अनुष्का का लुक फ़ैन्स को पसंद आया।

PunjabKesari

इसके अलावा पार्टी में अनुपमा फ़ेम सुधांशु पांडेय अपनी वाइफ, रवि दुबे, लव रंजन आदि कई स्टार्स नजर आए चलिए आपको सबकी एक लुक दिखाते है..!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static