जब जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही थी सोनाली, बताया कैसा था हाल

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 05:15 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कैंसर को मात देकर अपनी नई जिंदगी शुरू की है। हालांकि सोनाली के लिए ये इतना आसान नहीं था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने खुद को कमजोर नहीं पड़ने दिया। वहीं एक बार फिर सोनाली ने कैंसर से जंग लड़ने के दिनों को याद किया है। कैंसर सर्वाइवर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

सोनाली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। कैंसर के इलाज के कारण उनके सारे बाल झड़ गए थे। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैंसर ने किस तरह सोनाली को बेबस कर दिया था। हालांकि सोनाली ने हार नहीं मानी और एक फाइटर की तरह कैंसर से जंग जीत ली। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

 

इस तस्वीर को शेयर कर सोनाली ने कैप्शन में लिखा, 'समय कैसे उड़ता है, आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, मुझे ताकत दिखाई देती है, मुझे कमजोरी दिखाई देती है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं सोचती थी कि इसके बाद मेरी जिंदगी कैसी होगी। आप अपने द्वारा चुने गए जीवन का निर्माण करते हैं। यात्रा वही है जो आप बनाते इसलिए याद रखें हर दिन एक नया दिन है।' 

PunjabKesari

बता दें सोनाली को जुलाई 2018 में मेटास्टेटिक कैंसर होने का पता चला था। जिसके इलाज के लिए सोनाली न्यूयॉर्क चली गई थीं। जहां एक्ट्रेस ने कैंसर को हराया और वापिस अपने घर मुंबई आ गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static