सोनाक्षी-जहीर की शादी को मिला लव जिहाद का नाम,  पोस्टर में लिखा- शत्रुघ्न की बेटी को बिहार में घुसने नहीं देंगे

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 11:45 AM (IST)

हमारे देश में दूसरे धर्म से शादी करना इतना आसान नहीं है। कभी  ना कभी इसे लेकर विरोध का सामना करना ही पड़ता है। हाल ही में अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधी सोनाक्षी सिन्हा को भले ही परिवार से हरी झंडी मिल गई पर कई फैंस उनसे नाराज हो गए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी का विरोध अब सोशल मीडिया तक नहीं बल्कि सड़कों तक पहुंच गया है।

PunjabKesari
जहां एक तरफ  सोनाक्षी का परिवार इस शादी को लेकर खुशियां मना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पटना की सड़कों में अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां कुछ पोस्टर लगे हुए हैं जिस पर लिखा है-'सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकाबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा। पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश। शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर करे पुर्नविचार नहीं तो अपने बेटे लव और कुश अपने घर रामायण का नाम तुरंत बदल दें, इससे हो रहा हिंदू धर्म का अपमान। सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिवभवानी सेना बिहार में घूसने नहीं देंगी।'

PunjabKesari
दरअसल बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना इस शादी को लव जिहाद मान रही है। ऐसे में उन्होंने चेतावनी दे दी है कि सोनाक्षी और उनके पति को बिहार में आने नहीं दिया जाएगा। इस पोस्टर में सोनाक्षी और जहीर की फोटो के साथ  लव कुमार सिंह 'रुद्र' के नाम का भी जिक्र किया गया है, जो हिन्दू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताए जाते हैं। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा के पटना वाले घर के आसपास भी विरोध देखने काे मिल रहा है । उनके एक पड़ोसी ने कहा- पूरा परिवार रामायण के नामों से जाना जाता है और लड़की मुस्लिम समाज में शादी कर रही है ये ठीक नही है। वहीं एक शख्स ने कहा- शत्रुघ्न सिन्हा जिस तरह से बंगाल के सांसद है उनपर खुद मुस्लिम रंग चढा है. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा की शादी से बिहार का नाम खराब होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static