एक ही टेक में शूट कर सोनाक्षी सिन्हा ने रचा इतिहास, संजय लीला के सेट पर पहली बार हुआ ऐसा

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 03:56 PM (IST)

संजय लीला भंसाली का ओटीटी प्रोजेक्ट 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चे हो रहे हैं। मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे सितारों को एक साथ देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं।"हीरामंडी" के सेट पर सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ऐसा कर डाला जो आज से पहले कभी नहीं हुआ है। 


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार सेट पर एक शॉट को रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 20 मिनट में पूरा कर दिया।  इस  वेबसीरीज का दूसरा गाना ‘ तिलस्मी बाहें' रिलीज हो गया है। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं, उन्होंने इस फिल्म के सेट पर एक शॉट को रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 20 मिनट में यानी की पहले टेक में ही पूरा कर इतिहास रच दिया है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि दमदार द्दश्य की शूटिंग के बाद सेट पर मौजूद पूरी टीम के साथ-साथ संजय लीला भंसाली ने भी सोनाक्षी को स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। भंसाली निर्देशित फिल्म पर ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। अपनी इंटेंस और हाई एनर्जी परफॉरमेंस के साथ सोनाक्षी  वेबसीरीज  में फरीदन का शानदार किरदार निभा रही हैं। वह पहली बार इा तरह के अवतार में नजर आई।

PunjabKesari
हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वेश्याओं और उनकी जिंदगी को लेकर बुनी गई है। वर्ष 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित,‘हीरामंडी‘‘कोठों'में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की कहानी को बयां करती है। ये नेटफ्लिक्स पर 1 मई, 2024 को रिलीज हो जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static