नेपोटिज्म पर बोली सोहा अली खान, कहा- ये कोई नई चीज नहीं..

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 10:19 AM (IST)

सुशांत के गुजर जाने को 1 महिना हो गया है लेकिन अभी भी नेपोटिज्म पर बहस बंद नहीं हुई है और न ही फैंस का गुस्सा ठंडा हो रहा है। वो लगातार सुशांत के लिए सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है। सुशांत की मौत के बाद बहुत से स्टार्स ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी और नेपोटिज्म पर भी खुलकर बोले वहीं अब सोहा ने नेपोटिज्म को लेकर एक न्यूज पोर्टल से इस संबंध में बात की है। 

PunjabKesari

अच्छा है कि सवाल उठाएं जा रहे हैं

नेपोटिज्म पर अपनी राय रखते हुए सोहा ने कहा कि ये बहुत अच्छा है कि ऐसे सवाल उठाएं जा रहे हैं , इन चीजों को तो जरूर प्रोत्साहित करना चाहिए लेकिन लोग यहां सवाल तो बहुत पूछते हैं लेकिन उनके जवाब उन्हें मिल नहीं पाते हैं। 

नेपोटिज्म नया नहीं है 

सोहा के अनुसार इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नया नहीं है ये पहले भी था लेकिन इस पर बात पिछले महीने शुरू हुई है। नेपोटिज्म पर सोहा आगे कहती हैं कि लोगों को स्टार्स की फिल्में देखनी चाहिए और उनको सपोर्ट करना चाहिए । 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के फैंस का गुस्सा अभी भी ठंडा नहीं हुआ है और वो लगातार स्टार्स को अपने निशाने पर ले रहे हैं और उन्हें बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वो सुशांत के मामले की सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static