सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने दी थी विराट-अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 04:17 PM (IST)

टी-20 विश्व कप में भारत की लगातार हार के बाद क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी को ऑनलाइन बलात्कार की धमकी देने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया  23 वर्षीय शख्स सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। हैरानी की बात है कि पढा- लिखा इंसान भी इस तरह की सोच रख सकता है। 

PunjabKesari

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रामनागेश अकुबथिनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और तेलंगाना के संगारेड्डी क्षेत्र का रहने वाला है।  पुलिस की विशेष टीम ने उसे गिरफ्तार कर मुंबई ले आई।  इस शख्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और विराट कोहली के परिवार को ट्रोल करते हुए उनकी  10 महीने की बच्ची को निशाना बनाकर धमकी दी थी। 

PunjabKesari

दरअसल दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाती मालीवाल ने धमकी देने के मामले में दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की थी। मालीवाल ने कहा था कि अगर इस मामले में  कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है तो दिल्‍ली पुलिस उन कदमों के बारे में बताए जो उसने आरोपी को अरेस्‍ट करने के लिए उठाए हैं।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी दिए जाने पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी आपत्ति जताते हुए कहा था कि-  किसी की बेटी या परिवार को निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है। वहीं कई यूजर्स ने यह भी कहा कि-  वमिका को उनके माता-पिता द्वारा सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला बहुत सही है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static